बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

समस्तीपुर में पूर्व मुखिया के बेटे पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस

समस्तीपुर में पूर्व मुखिया के बेटे पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस

पूर्व मुखिया के बेटे पर हमला, अपराधियों ने कई राउंड की फायरिंग

SAMASTIPUR : बिथान थाना क्षेत्र के सिहमा पंचायत के पूर्व मुखिया उर्मिला देवी के पुत्र राधिका रमन उर्फ डब्लू यादव के ऊपर अंधाधुंध फायरिंग की। जिसमें वह जख्मी हो गए। बताया जाता है कि खगड़िया जिला के बहादुरपुर ओपी थाना क्षेत्र के बड़ी सिमराहा गांव में सोमवार की दोपहर डब्लू यादव एक दवा की दुकान पर खड़ा थे। 

इसी दौरान एक बाइक पर तीन की संख्या में सवार अपराधियों ने पहुंच कर गाड़ी पर से ही अंधाधुंध फायरिंग की। फायरिंग में पूर्व मुखिया का पुत्र राधिका रमन उर्फ डब्लू यादव गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के लिए उसे अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर डॉक्टरों के द्वारा इलाज किए जा रहा है। बताते चलें कि पूर्व मुखिया उर्मिला देवी के पुत्र रेवती रमन की बिथान थाना क्षेत्र के सिहमा गांव में अपराधियों ने कुछ वर्ष पूर्व गोली मारकर हत्या कर दिया था। 

जिस कारण डब्लू यादव अपने परिवारों के साथ अपने ननिहाल बड़ी सिमराहा गांव में रहकर वहीं से खेती-बाड़ी के काम देखरेख करते थे। इस घटना के बारे मे जानकारी मिलते ही उनके गांव में लोगों के द्वारा तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है। घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस के द्वारा अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही हैं।

समस्तीपुर से संजीव तरुण की रिपोर्ट 

Suggested News