बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सारण में एक ही रात में तीन घरों में चोरी की घटना को अंजाम देकर लौट रहे चोरों को पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा, चोरी का सामान किया बरामद

सारण में एक ही रात में तीन घरों में चोरी की घटना को अंजाम देकर लौट रहे चोरों को पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा, चोरी का सामान किया बरामद

CHAPRA : जिले में बीती रात को एक साथ तीन घरों में चोरी की वारदातों को अंजाम देकर लौट रहे शातिर चोरों को पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ लिया और चोरी का सामान बरामद किया है। वहीँ चोरी के छह कांडों का सफल उद्भेदन करते हुए कुल छह शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। 

मिली जानकारी के अनुसार सारण जिला अंतर्गत भिन्न-भिन्न थानों में हो रहे लगातार गृहभेदन/चोरी के घटना का सफल उद्भेदन करने के लिए पुलिस अधीक्षक सारण के आदेशानुसार अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर -1 के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था। 

जिनके द्वारा तकनीकी अनुसंधान करते हुए दिनांक 20/07/2024 को जिले के गरखा थाना अंतर्गत पकवा इनार के पास अवतार नगर थाना के अंतर्गत ग्राम रामगढवा में एक ही रात तीन घरों में गृहभेदन कर लौट रहे सभी शातिर चोरों को चोरी के सामान के साथ पकड़ा गया।

इस प्रकार लगातार हो रहे गृहभेदन एवं चोरी की घटना का सफल उद्भेदन करते हुए पकड़ाए गये अभियुक्तों के स्वीकारोक्ति बयान के आधार पर पूर्व के कांडों में चोरी किए गए आभूषण एवं रुपयों की बरामदगी भिन्न भिन्न जगहों से की गई है। चोरी कर बेचें गये आभूषणों को भी ज्वेलरी की दुकान से बरामद किया गया है।

छपरा से शशि की रिपोर्ट


Suggested News