बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सासाराम में अपराधियों ने ट्रक पर लदे मूंग को लूट लिया, ड्राइवर-खलासी को बेहोश कर सड़क किनारे फेंका

सासाराम में अपराधियों ने ट्रक पर लदे मूंग को लूट लिया, ड्राइवर-खलासी को बेहोश कर सड़क किनारे फेंका

DEHRI : खबर रोहतास जिला के डेहरी से है। जहां ड्राइवर-खलासी को नशा खिलाकर अपराधियों ने एक ट्रक पर लदे मूंग को लूट लिया। पुलिस ने खाली ट्रक को फिलहाल बरामद कर लिया है। वहीं बेहोशी के हालात में ड्राइवर को सासाराम के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

बताया जाता है कि गया से एक ट्रक पर 501 बोरा मूंग लादकर दिल्ली ले जाया जा रहा था। लेकिन डेहरी के मुफस्सिल थाना के सुअरा के पास बीते रात ट्रक ड्राइवर ट्रक को सड़क किनारे खड़ा करके सो रहा था। इस दौरान एक छोटी गाड़ी पर सवार होकर चार अपराधी हथियार के साथ पहुंचे तथा ट्रक में सो रहे ड्राइवर रौशन कुमार तथा खलासी अरविंद कुमार को बंधक बना लिया। हथियार के बल पर जबरन दोनों को नशीली दवाएं खिलाई गई। इसके बाद ट्रक को लेकर यह लोग अकोढीगोला - राजपुर की ओर भागे। 

बताया जाता है कि ट्रक ड्राइवर तथा खलासी को इन लोगों ने अकोढीगोला के पास कहीं सड़क किनारे फेंक दिया तथा ट्रक को किसी जगह पर खाली कर दिया एवं खाली ट्रक को राजपुर के पास सड़क किनारे छोड़कर भाग गए। स्थानीय लोगों ने ट्रक के बेहोश ड्राइवर तथा खलासी को अकोढीगोला के पीएचसी में भर्ती कराया। बाद में ट्रक के खलासी को जब होश आया तो उसने तमाम आपबीती बताई। इसके बाद पुलिस ने राजपुर से ट्रक भी बरामद कर लिया। लेकिन ट्रक पर लगा मूंग लूट लिया गया। 

बता दे कि पचास- पचास किलो की 501 बोरी मूंग ट्रक पर लदी थी। जिसका कीमत लगभग 19 लाख बताई जा रहा है। इस घटना के बाद पुलिस महकमों में खलबली मच गई है। पुलिस की छानबीन शुरू हो गई है। लेकिन अभी तक ट्रक के ड्राइवर गया के नयागांव निवासी रौशन कुमार को होश नहीं आया है। पुलिस तमाम बिंदुओं पर जांच कर रही है।

REPORT - RANJAN KUMAR

Suggested News