बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीतामढ़ी में सेवानिवृत शिक्षक को बंधक बनाकर लूटे 6 लाख के गहने और कैश, तीन नकाबपोशों ने घटना को दिया अंजाम, जांच में जुटी पुलिस

सीतामढ़ी में सेवानिवृत शिक्षक को बंधक बनाकर लूटे 6 लाख के गहने और कैश, तीन नकाबपोशों ने घटना को दिया अंजाम, जांच में जुटी पुलिस

SITAMARHI : जिले के सुरसंड थाना क्षेत्र के मकुनिहिया गांव में बुधवार की रात घर में घुसे नकाबपोश बदमाशों ने सेवानिवृत शिक्षक के घर से सोना चांदी के आभूषण व नगद 17 सौ रुपया समेत 6 लाख की संपत्ति लूट ली है। इस दौरान बदमाशो ने वृद्ध सेवानिवृत शिक्षक को बंधक बना चाकू से हमला कर उन्हे परिवार समेत बंधक बना मारपीट भी की। 

घटना की सूचना पर पुपरी डीएसपी अतनु दत्ता, सुरसंड थानाध्यक्ष धनंजय कुमार पांडेय पुलिस बलों के साथ मौके पर पहुंच जांच में जुट गए है। डीएसपी ने पीड़ित से घटना के बारे में जानकारी ली, जिसके बाद सुरसंड थाना समेत बगल के सभी थाना को बदमाशो को पकड़ने के लिए अभियान चलाने का निर्देश दिया है। 

घटना को लेकर  शिक्षक कालीकांत झा ने बताया की रात्रि में दो बजे के करीब बाथरूम में थे। तभी मुख्य गेट का ताला काटने की पर आवाज हुई, जिसे सुन जैसे ही बाथरूम से निकले तो एक नकाबपोश बदमाश गला दबा कर मारने लगा। वही दूसरा बदमाश धारदार हथियार से पीछे से वार कर दिया। जिसके बाद दोनो पीछे की ओर से हाथ बांध कर एक कमरे में बंद कर दिया और एक एक कर चारो कमरे में घुस कर बदमाश अलमारियों, गोदरेज, बक्शा, संदूक, बेड के नीचे के बॉक्स को खंगालने लगे। अलमारी में रखा पुत्र वधु के सोना चांदी के एक दर्जन अंगूठियां, एक दर्जन हनुमानी, एक नाथिया, एक टीका, चेन दो, कान का एक जोरा समेत  17 हजार रुपया निकाल लिया। 

उक्त मामले में डीएसपी पुपरी अतनु दत्ता ने बताया की सेवानिवृत शिक्षक के घर में लूट की घटना को अंजाम दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। पीड़ित के बयान पर प्राथमिक दर्ज करने का आदेश दिया गया है। बदमाशो के भागने वाले दिशा की ओर लगे सीसीटीवी की जांच कराई जा रही है। जल्द बदमाशों की गिरफ्तारी सुनिश्चित कर ली जाएगी।

सीतामढ़ी से अविनाश की रिपोर्ट

Suggested News