बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीतामढ़ी में प्रेमी जोड़े के भागने की घर वालों को लगी भनक, प्रेमी का फंदे से लटका मिला शव, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका

सीतामढ़ी में प्रेमी जोड़े के भागने की घर वालों को लगी भनक, प्रेमी का फंदे से लटका मिला शव, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका

SITAMARHI: बिहार के सीतामढ़ी में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जहां पहले एक प्रेमी प्रेमिका ने घर से भागकर शादी की प्लान बनाई। लेकिन इसकी भनक प्रेमिका के पिता को लग गई। लड़की के पिता द्वारा लगातार लड़के को धमकाया जा रहा था। वहीं अब प्रेमी का शव फंदे से झूलता मिला है। लड़के के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। 

दरअसल, पूरा मामला सीतामढ़ी के बेला क्षेत्र के सिरसिया बाजार गांव का है। यहां रहने वाले अताबुल अंसारी के पुत्र साजिद अंसारी (20) की मौत प्रेम प्रसंग के चलते हो गई है। मृतक साजिद अंसारी की मां नसीमा खातून के बयान पर बेला थाने में एफआईआर की गई है। इसमें साजिद की प्रेमिका, उसके पिता व माता को आरोपित किया है। बताया जा रहा है कि मंगलवार को साजिद की लाश फंदे से लटकती मिली। जिसके बाद परिजनों में हड़कंप मच गया।

साजिद की मां ने एफआईआर में बताया है कि साजिद का बीते दो सालों से गांव की ही एक लड़की के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इसी बीच करीब एक माह पहले साजिद सिलाई करने के लिए लुधियाना चला गया। मगर कुछ दिन पहले साजिद की प्रेमिका ने शादी करने का प्लान बनाया। प्रेमिका ने फोन कर साजिद से कहा कि हम दोनों घर से भाग कर शादी कर लेंगे। इसलिए प्रेमिका के बुलाने पर साजिद लुधियाना से आकर सीतामढ़ी में रहने लगा।

मगर इस बीच प्रेमिका के पिता ने साजिद को फोन करके धमकी देना शुरू कर दिया। उन्होंने धमकाते हुए कहा कि अगर अपनी मां और बहन की इज्जत की सलामती चाहते हो तो अपने घर जाओ। साजिद के घर आने के बाद उसकी प्रेमिका के पिता ने उसके घर के कई चक्कर लगाए। उसने डराने-धमकाने का सिलसिला जारी रखा। वहीं सोमवार की रात सभी परिवार वाले खाना खा कर सो गए। वहीं सुबह साजिद का शव उसके कमरे में पंदे से लटकती मिली। परिजनों का कहना है कि घर का दरवाजा खुला था और साजिद के कमरे का दरवाजा बाहर से मफलर से बंधा हुई था। फिलहाल पुलिस हर पहलुओं की जांच कर रही है।

Suggested News