सीतामढ़ी में युवक ने कार को बना दिया 'हेलिकॉप्टर', शादी के लिए हो रही धड़ाधड़ बुकिंग

सीतामढ़ी में युवक ने कार को बना दिया 'हेलिकॉप्टर', शादी के लिए हो रही धड़ाधड़ बुकिंग

SITAMARHI : देश ही नहीं दुनिया के हर युवक को अपनी शादी को यादगार बनाने की ख्वाहिश होती है। कोई महंगी गाड़ियों पर सवार होकर अपनी दुल्हनिया को लाने जाता है तो कोई घोड़ी पर सवार होकर जाता है। बिहार के बक्सर जिले में रेलवे का एक इंजीनियर हेलीकाप्टर पर सवार होकर ससुराल गया था। ऐसे में सीतामढ़ी जिले में हेलीकॉप्टरनुमा कार लोगो की पसंद बनती जा रही है। 

जिले के डुमरा प्रखण्ड के बसबरिया चौक स्थित रंजीत कुमार ने अनोखे ढंग से गाड़ी को रिमॉडलिंग कराया है। जिसको उन्होंने छपरा से लाया है। वही बुकिंग के बारे में उन्होंने बताया कि इस बार के लगन में उन्होंने 11000 से बुकिंग करना शुरू कर दिया जो कि मई तक बुकिंग हो गयी है। वही इसके पंखी को चलाने के लिए सेंसर को लगाया गया है जिससे आगे पीछे की पंखी चलती है। 

वही दूसरी गाड़ी पुनौरा में हैं जिसके संचालक लालबाबू बताते है की इस कार में कुल पांच लोगो को बैठने की व्यवस्था की गयी है। वहीँ इस कार की बुकिंग करानेवाले दिलीप कुमार ने बताया की यह अनोखी कार है। जिसका भाड़ा 7 हजार रूपये लिया गया है। उन्होंने बताया कि यह काफी सस्ता भी है। क्योंकि कार को सजाने मे ही सिर्फ चार से पांच हजार रुपया लग जाता है। जबकि इसको सजाने की जरुरत नही एलईडी लाईट के सहारे यह जगमग करता है। 

सीतामढ़ी से अविनाश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News