बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सिवान में मुखिया को फोन पर जान से मारने की मिली धमकी, पीड़ित ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

सिवान में मुखिया को फोन पर जान से मारने की मिली धमकी, पीड़ित ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

SIWAN : सिवान में मुखिया को जान से मारने  की धमकी दी गई हैं। मामला  हसनपुरा थाना क्षेत्र के रजनपुरा की है। जहाँ मुखिया मुर्शीद खान को जान से मारने की धमकी फोन से दिया गया है। इस मामले में मुखिया ने थाने में शिकायत दर्ज करवाते हुए न्याय की गुहार लगाई है। 

उन्होंने आवेदन में बताया है कि 20 फरवरी को शाम 6:43 में शहाबुद्दीन खान के मोबाइल नम्बर 7481804786 पर 9433084508 से अयूब खान पिता अब्दुल हमीद खान ने जान मारने की धमकी दिया है। उन्होंने कहा की डॉ अमजद खान पिता अयूब खान ने साजिश के तहत हमको और हमारे परिवार को जान मारने की धमकी दिया गया है। 

शहाबुद्दीन खान के मोबाईल से बात हुआ है कि मुर्शीद खान को जाकर बोल दो की 8 बजे से 3 बजे शाम तक हत्या करवा देंगे। जिसको लेकर न्याय की गुहार लगाते हुए बताया है कि भविष्य में कोई भी घटना मेरे साथ और मेरे परिवार के साथ घटना घट सकता है। जिसका जिम्मेदार डॉ अमजद खान पिता अयूब खान व उनके पिता अयूब खान होंगे। 

वही इस मामले को लेकर  पुलिस ने आवेदन ले लिया है। लेकिन अभी तक पुलिस  प्रशासन के तरफ से कोई कार्रवाई  नहीं की गयी हैं। अब पुलिसिया जाँच के बाद ही मामले की सच्चाई सामने आ पायेगी। 

सिवान से विजय की रिपोर्ट 

Suggested News