सुपौल में अपराधियों ने शख्स को मारी तीन गोलियां, बाइक और जेवरात लेकर हुए फरार

सुपौल में अपराधियों ने शख्स को मारी तीन गोलियां, बाइक और जेवरात लेकर हुए फरार

SUPAUL : सुपौल के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के जदिया त्रिवेणीगंज मार्ग के एनएच 327ई पर लक्ष्मीनिया टॉल टैक्स के समीप बाइक सवार चार अपराधियों ने ओवरटेक कर लक्ष्मीनिया वार्ड नम्बर 12 निवासी 42 वर्षीय मो.झोली को तीन गोली मार दिया. वहीँ अपराधियों ने उसका बाइक छीन लिया. घटना मंगलवार की है. 

जब पीड़ित मो. झोली अपनी बेटी की शादी के लिए त्रिवेणीगंज बाज़ार से मार्केटिंग कर अपने घर जा रहे थे. इसी दौरान दौरान अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. पीड़ित व्यक्ति को ईलाज के लिए त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया. जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए उन्हें सुपौल सदर अस्पताल रेफर कर दिया है. 

मामले की तहकीकात के लिए अस्पताल पहुंचे त्रिवेणीगंज एसडीपीओ गणपति ठाकुर ने बताया कि दो बाइक सवार चार अपराधियों ने लक्ष्मीनिया टॉल टैक्स के पास पीड़ित व्यक्ति का बाइक लूटने का प्रयास किया. जिसका पीड़ित मो.झोली ने विरोध किया. इस बात से नाराज होकर अपराधियों ने पीड़ित पर लगातार तीन गोलियां चला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया और बाइक लेकर पश्चिम दिशा की ओर भाग गए. 

एसडीपीओ ने यह भी जानकारी दी कि पीड़ित ने उन्हें यह बताया है कि आगामी 23 फरवरी को उसकी बेटी की शादी होनेवाली थी. त्रिवेणीगंज बाज़ार से दस हजार रुपए के जेवर खरीदकर बाइक की डिक्की में रखकर और कुछ किराना सामान बाइक से लेकर घर की ओर लौट रहा था और लूटी गई बाइक भी दहेज़ में देनेवाला था. जो अपराधियों ने लूट लिया. 

सुपौल से प्रशांत कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News