डिप्टी सीएम के क्षेत्र में गंगा नदी दिखाने लगी रौद्र रूप, कुछ सेकेंड में खुद में समाहित कर ली स्कूल की बिल्डिंग

 डिप्टी सीएम के क्षेत्र में गंगा नदी दिखाने लगी रौद्र रूप, कुछ सेकेंड में खुद में समाहित कर ली स्कूल की बिल्डिंग

KATIHAR : इस साल बारिश कम होने से उत्तर बिहार के लोगों को अब तक बाढ़ की विभिषिका का ज्यादा सामना नहीं करना पड़ा था। लेकिन अब स्थिति बदलने लगी है। नदियों का जलस्तर एक बार फिर से अपने उफान पर पहुंचने लगा है। जिसकी कुछ तस्वीरें बिहार के डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद के जिले कटिहार से सामने आई है। जहां एक उत्क्रमित मध्य विद्यालय के इमारत का एक हिस्सा गंगा नदी में समाहित हो गया। इस दौरान वहां मौजूद कुछ ग्रामीणों ने बिल्डिंग के नदी में गिरते हुए वीडियो भी तैयार की है, जिसमें कुछ सेकेंड में ही लाखों की लागत से बने भवन को गिरते देखा जा सकता है।

गंगा नदी में स्कूल के भवन के टूटकर गिरने की यह तस्वीरें जिले के  अहमदाबाद प्रखंड की बताई जा रही हैं। जहां झब्बू टोला स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय के भवन का एक हिस्सा गंगा नदी के कटाव के कारण टूट कर नदी में गिर गया। जिस जगह पर लोग कुछ सेंकेंड एक भवन को देख  रहे थे। वहीं सिर्फ नदी में समाया हुआ मलबा नजर आ रहा था। जिस तरह से नदी में स्कूल की बिल्डिंग गिरी है, उसके बाद यहां के लोगों में अभी से ही खौफ का माहौल नजर आने लगा है।

बता दें कि अहमदाबाद प्रखंड के बड़ा हिस्सा गंगा और महानंदा नदी के कटाव के जद में हैं,इससे पहले भी उत्क्रमित मध्य विद्यालय झब्बू टोला के भवन का बड़ा हिस्सा कटाव के जद में जा चुका है, जिसके बाद से विद्यालय का पठन-पाठन बंद था आज एक बार फिर विद्यालय के एक बड़ा हिस्सा गंगा नदी में समा गया।


Find Us on Facebook

Trending News