बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना बस स्टैंड पर वर्चस्व की लड़ाई में दो गुटों में भारी गोलीबारी, बस मालिक सहित दो की मौत

पटना बस स्टैंड पर वर्चस्व की लड़ाई में दो गुटों में भारी गोलीबारी, बस मालिक सहित दो की मौत

PATNA : खबर पटना स्थित पाटलीपुत्र बस स्टैंड से जुड़ी है, जहां स्टैंड पर वर्चस्व की लड़ाई को लेकर दो गुटों के बीच देर रात भारी गोलीबारी हुई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार लगभग एक बजे रात में हुई इस गोलीबारी की घटना में दो लोगों के मारे जाने की बात सामने आई है। वहीं एक व्यक्ति को घायल बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी बताने से बचने की कोशिश कर रही है। 

बस स्टैंड से अब तक जो जानकारी सामने आई है, उसके अनुसार स्टैंड में मौजूद कुछ लोगों ने बताया कि रात को यहां गोलीबारी हुई है। बताया जा रहा है कि यहां दो गुटों के बीच लगभग 150 राउंड गोलियां चली हैं। जिसमें एक गुट मीठापुर बस स्टैंड का है. वहीं दूसरा गुट पटनासिटी के धनकी का बताया जा रहा  है। दोनों गुटों के बीच बस स्टैंड पर अपने वर्चस्व को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था। बीती रात यह इतना बढ़ गया कि बात गोलीबारी तक पहुंच गई

बस मालिक की मौत 

अभी तक इस गोलीबारी को लेकर जो जानकारी सामने आई है। उसके अनुसार कृपाशंकर सिंह नाम के बस मालिक की गोलीबारी में मौत हुई है। बताया जा रहा है कि उससे रंगदारी की मांग की गई थी। वहीं इसके साथ एक अन्य की भी मौत और एक के घायल होने की बात कही जा रही है।  हालांकि इस पूरे मामले में न अगमकुआं थाना और न ही पटनासिटी डीएसपी ने पुष्टि की है।


Suggested News