बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सिवान में जमीन कारोबारी की हत्या मामले में दोस्त ने किया अपराधियों का खुलासा, परिजनों ने की गिरफ़्तारी की मांग

सिवान में जमीन कारोबारी की हत्या मामले में दोस्त ने किया अपराधियों का खुलासा, परिजनों ने की गिरफ़्तारी की मांग

SIWAN : जिले के नगर थाना क्षेत्र के नवलपुर वार्ड संख्या 22 के ईदगाह के समीप 28 फरवरी की रात्रि में जमीन कारोबारी सेराज खान की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने सेराज खान के साथ मे रह रहे दो युवक नया किला निवासी शेखू और ईदगाह मुहल्ला निवासी इमरान शेख से पूछताछ कर रही थी। सेराज हत्याकांड में मृतक सेराज खान की मौसी ने खुलासा किया है। 

उन्होंने कहा है कि सेराज मेरा बेटा समान था। हमने ही उसे पाल पोस कर बड़ा किया था और वो मेरे साथ नया किला में रहता था। उन्होंने कहा कि सेराज की हत्या कैसे हुई। यह तो मुझे नही पता है। लेकिन उसके हत्यारों का नाम का खुलासा हो गया है।

उन्होंने बताया कि मुफ्फसिल थाना की पुलिस ने इमरान नांमक युवक को अपने गिरफ्त में लेकर पूछताछ कर रही थी। जिसने पुलिस तथा परिजनों को बताया है कि इस हत्याकांड में नया किला निवासी नवाबुल,सराय निवासी पिंटू उर्फ बटला,मखदूम सराय पोखरा निवासी बेलाल,आजाद बस्ती निवासी नेहाल शामिल है।

परिजनों ने सेराज हत्याकांड मामले में एक औऱ खुलासा किया है। जिसमे उन्होंने रिजवाना नांमक महिला की भी इस हत्याकाण्ड में शामिल होने की आशंका आरोप लगाया है। उन्होंने कहा की इसके द्वारा साजिश रचकर हत्या करवाई गयीं है।  मृतक के परिजनों ने जिला प्रशासन से न्याय की गुहार लगाते हुए हत्या में शामिल सभी अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

सिवान से परवेज महमूद की रिपोर्ट

Suggested News