दीपावली पर्व में घर की साफ-सफाई को लेकर मां बेटी में हुआ झगड़ा तो बेटी ने गुस्से में खाया जहर, इलाज के दौरान हुई मौत

दीपावली पर्व में घर की साफ-सफाई को लेकर मां बेटी में हुआ झगड़ा तो बेटी ने गुस्से में खाया जहर, इलाज के दौरान हुई मौत

JAHANABAD : जहानाबाद सदर अस्पताल में उस समय अफरा तफरी मच गई जब एक युवती के इलाज के दौरान मौत हो गई। युवती का नाम प्रियंका कुमारी बताया गया। वह  शकूराबाद थाना क्षेत्र के पांडयेचक  गाँव की निवासी थी 

बताया जाता है कि दीपावली पर्व में घर की साफ सफाई को लेकर परिवार वालों से कहासुनी हो गई थी। जिसके कारण युवती ने गुस्से में आकर जहरीला पदार्थ खा लिया जब उसकी तबीयत बिगड़ने लगी तो परिजनों को जानकारी हुई जिसके बाद परिजन उसे आनन-फानन में इलाज के लिए जहानाबाद सदर अस्पताल में लेकर पहुंचे जहां इलाज के दौरान उस युवती की मौत हो गई। वहीं इस घटना से उसके परिवार में कोहराम मच गया इस घटना की सूचना  पुलिस को दी गई मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है पुलिस का कहना है कि मुझे सूचना मिली की युवती जहरीली पदार्थ खाने के कारण मौत हो गई है इसी के आधार पर अस्पताल में आकर पूछताछ की जा रही है ।

घटना का कारण क्या है और किस कारण से यह लड़की जहरीली पदार्थ खाकर आत्महत्या किया है ।सभी बिंदु पर जांच किया जा रहा है इस घटना की सूचना स्थानीय थाने के पुलिस को भी दी गई है । जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि घटना का कारण क्या है और घटना कैसे घटी है। 

गौरतलब हो कि कम उम्र की लड़की और लड़कियों में आत्महत्या की घटना बढ़ती जा रही है थोड़ी थोड़ी बातों में आज के लड़का और लड़कियां काफी उतावली हो रहे हैं और जान की परवाह किए बिना आत्महत्या पर उतारू हो रहे हैं ऐसी घटना कुछ दिनों में ज्यादा ही देखने को मिल रहे हैं इसी का परिणाम है कि दीपावली में घर साफ करने के लिए विवाद हुआ और युवती जहर खाकर आत्महत्या कर लिया।

Find Us on Facebook

Trending News