1 साल के प्यार में पहली मुलाकात में रंगे हाथ प्रेमी जोड़े को बंद कमरे में पकड़ा, प्रेमी की जमकर धुलाई, हालत गंभीर

1 साल के प्यार में पहली मुलाकात में रंगे हाथ प्रेमी जोड़े को बंद कमरे में पकड़ा, प्रेमी की जमकर धुलाई, हालत गंभीर

NAWADA : नवादा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां बंद कमरे में एक नाबालिग प्रेमी जोड़ा को परिजन ने पकड़ा जमकर की प्रेमी की धुलाई अस्पताल में भर्ती, मामला शुक्रवार की देर रात है जहां बताया जाता है कि प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी के साथ जमकर मारपीट की गई। मारपीट के बाद उसे नगर थाना को सौंप दिया गया। जिसके बाद नगर थाना की पुलिस जख्मी नाबालिक प्रेमी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 बताया जा रहा है कि रजौली थाना क्षेत्र के एक गांव का प्रेमी नवादा में रहकर इंटर की पढ़ाई कर रहा हैं। इस बीच कोचिंग में उसे नवादा शहर के एक मोहल्ले की नाबालिक प्रेमिका से प्यार हो गया। करीब एक साल से दोनों के बीच बातचीत हो रही थी। शुक्रवार की देर रात नाबालिक प्रेमिका के घर में कोई नहीं था जिसके बाद वह अपने प्रेमी को घर बुला लिया। प्रेमी को घर घुसते प्रेमिका के भाई ने देख लिया और उसे एक कमरे में बंद कर जमकर धुनाई कर दिया। उसके बाद उसे नगर थाना को सुपुर्द कर दिया गया। दोनों नाबालिग है। फिलहाल जख्मी का इलाज सदर अस्पताल में जारी है। 

पुलिस के हिरासत में पकड़े गए प्रेमी ने कहा कि हम दोनों की मुलाकात लगभग 1 साल से है। और हम दोनों मोहब्बत करते हैं। हमारी प्रेमिका के माता-पिता श्राद्ध के कार्यक्रम में दूसरे मोहल्ला गए थे उसी दौरान हमें फोन करके बुलाया गया और मिलने के लिए हम चले आए एक कमरे में हम लोग बंद थे उसी दौरान प्रेमिका के भाई ने हमें देख लिया। और फिर हमारे साथ जमकर पिटाई किया। इतना ही नहीं रूम में ले जाकर जमकर पिटाई किया है।

 रोने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग भी पहुंच गए तो फिर उसी द्वारा प्रेमिका के भाई ने चोर का आरोप लगाकर मारपीट करना शुरू कर दिया उसी दौरान कुछ लोगों के द्वारा और भी मारपीट किया जाने लगा मौके पर पहुंचकर पुलिस ने हमें पकड़कर सदर अस्पताल में भर्ती कराए हैं।

Find Us on Facebook

Trending News