बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुबह सुबह खेत पटवन के लिए जा रहे किसान को बदमाशों ने ठोका, चारों ओर से घेरकर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां

सुबह सुबह खेत पटवन के लिए जा रहे किसान को बदमाशों ने ठोका, चारों ओर से घेरकर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां

NALANDA: बिहार में अपराधियों का मनोबल सातवे आसमान पर है। अपराधी आए दिन बेखौफ होकर अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला नालंदा का है। जहां बेखौफ बदमाशों ने सुबह सुबह खेत पटवन के लिए जा रहे किसान की गोली मारकर हत्या कर दी है। वहीं गोलियों की आवाज से इलाके में दहशत फैल गया। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने घायल किसान को इलाज के लिए अस्पताल लाए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज अग्रतर कार्रवाई में जुट गई है। घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। मृतक की पहचान गोकुलपुर थाना क्षेत्र पकड़िया बीघा गांव निवासी विजय यादव के 35 वर्षीय पुत्र संतोष यादव के तौर पर किया गया है।

परिजनों की मानें तो घटना को अंजाम सुनयोजित ढंग से दी गई है। मृतक को बदमाशों ने घेरकर 4 गोली मारा है। फिलहाल घटना का कारण पैसा लेनदेन को लेकर पूर्व से चले आ रहे विवाद को बताया जा रहा है। लेकिन घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। गोकुलपुर थाना के ASI सुनील कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए भेजा। जहां इलाज के क्रम में मृत घोषित कर दिया गया। जिसके बाद अग्रतर कार्रवाई जारी है।


नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News