बेगूसराय गोलीकांड में जांच के नाम पर लीपापोती करा रहे हैं नीतीश कुमार, बिहार सरकार पर गिरिराज के गंभीर आरोप

बेगूसराय गोलीकांड में जांच के नाम पर लीपापोती करा रहे हैं नीतीश कुमार, बिहार सरकार पर गिरिराज के गंभीर आरोप

पटना. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने शुक्रवार को नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने बेगूसराय गोलीकांड पर कहा वहां 10 लोगों पर गोलीबारी नहीं हुई बल्कि उसमें सरकार के चेहरे बेनकाब हो गए। पहले दिन एडमिनिस्ट्रेशन ने कहा एक बाइक पर सवार था और दो व्यक्ति थे। फिर 24 घंटे बाद कहा कि दो बाइक पर सवार था। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तो बयान देकर अपराधियों की जाति तक बता दी जो दुर्भाग्यपूर्ण है। 

गिरिराज सिंह ने मांग की है कि बेगूसराय गोलीकांड को महज घटना नहीं माने। बेगूसराय गोलीकांड आतंकी हमला था इसकी जांच एनआईए या सीबीआई से करवाई जाए। जांच में लीपापोती की जा रही है, उन्होंने कहा, राज्य सरकार द्वारा तुष्टीकरण की राजनीति की जा रही है। 

उन्होंने इस मामले में नीतीश सरकार पर राजनीति करने के आरोप लगाया. गिरिराज ने कहा कि इस मामले में जानबूझकर हिंदुओं को फंसाया जा रहा है. नीतीश कुमार नीत बिहार सरकार पर धर्म के आधार पर तुष्टीकरण की राजनीति करने की बात करते हुए उन्होंने बेगूसराय गोलीकांड में बिहार पुलिस की जांच पर भी सवाल उठाया. इस मामले की गंभीरता को देखते हुए इसे सीबीआई या एनआईए से जांच कराने की मांग की. 

दरअसल, बेगूसराय मामले में गिरफ्तार आरोपियों में एक केशव उर्फ़ नागा की माँ ने आरोप लगाया है कि पुलिस उनके बेटे को फंसा रही है. घटना के समय वह एक होटल पर बैठा. परिजनों ने इसका सीसीटीवी फुटेज दिखाते हुए पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए. इसे लेकर भाजपा सांसद राकेश सिन्हा से मिलकर परिजनों ने पुलिस पर निर्दोष को फंसाने का आरोप लगाया. उसके बाद अब गिरिराज सिंह का बयान आया जिसमें उन्होंने पक्षपात पूर्व जांच होने की बात की है. नीतीश सरकार पर लीपापोती करने का आरोप लगाया है.


Find Us on Facebook

Trending News