नवरात्रि में ऑर्केष्ट्रा के नाम पर कराया बार बालाओं का फुहड़ डांस, साथ में नाचने को लेकर आपस में चाकूबाजी करने लगे दो गुट

नवरात्रि में ऑर्केष्ट्रा के नाम पर कराया बार बालाओं का फुहड़ डांस, साथ में नाचने को लेकर आपस में चाकूबाजी करने लगे दो गुट

HAJIPUR : आर्केस्ट्रा के दौरान बार बालाओं के साथ अश्लील गाने पर ठुमके लगाने को लेकर हुए मारपीट और पुलिस के द्वारा की जा रही धरपकड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो वैशाली जिले के भगवानपुर का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि 6 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. जबकि पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने को तैयार नहीं है।

बताया गया कि वैशाली थाना क्षेत्र के शेखपुरा चौक पर अष्टमी के दिन ही आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था जहां अष्टमी की रात तक तो सब कुछ ठीक-ठाक और भक्ति मैं तरीके से किया गया। लेकिन नवमी की सुबह से ही अश्लील गाने पर बार बालाओं का ठुमका लगने लगा. दूसरी ओर भगवानपुर थाना क्षेत्र के हुआ गांव में भी बार बालाओं ने जमकर अश्लील डांस किया। इस दौरान कई बार आपसी झड़प हुई. अश्लील डांस के दौरान दो पक्ष आपस में भिड़े थे। जहां पहले जमकर मारपीट हुई इसके बाद चाकूबाजी तक की गई. जिसमें एक व्यक्ति जख्मी हो गया है. वही मौके पर पहुंचकर पुलिस को लाठीचार्ज कर भीड़ को तितर-बितर करना पड़ा।

वहीं भगवानपुर थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार में 3 दिनों तक तो भक्ति पूर्व जागरण चलता रहा लेकिन दशहरा बीतने के बाद आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया जिसमें जमकर मारपीट हुई. चाकूबाजी तक की बात सामने आई है जिसमें एक युवक घायल हो गया है। हालात इतने बिगड़ गए कि पुलिस को मौके पर लाठीचार्ज तक करना पड़ा. स्थानिए लोगो की माने तो पुलिस ने 6 लोगो को हिरासत में भी लिया है.  इतना ही नहीं बलि गांव थाना क्षेत्र के इमादपुर मुंशी चौक पर भी नवमी के दिन आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया जिसमें बार बालाओं ने अश्लील गाने पर जमकर ठुमके लगाए।

हालांकि आस्था के नाम पर जिले के आधा दर्जन जगहों पर अश्लील गानों पर बार बालाओं के द्वारा जरूर ठुमका लगाया गया है. कई जगहों पर डांस करने के दौरान आपसी रंजिश की बात भी सामने आई है। जिले में दुर्गा पूजा के दौरान अष्टमी से शुरू हुआ बार बालाओं का आर्केस्ट्रा दसवीं के 1 दिन बाद भी बकायदा जारी रहा।

Find Us on Facebook

Trending News