बिस्कुट बेचने के नाम पर नशे की दवा बेचकर युवाओं को लगा रहा था लत, गिरफ्तार हुआ तो असलियत जान कर बीवी हो गई हैरान

बिस्कुट बेचने के नाम पर नशे की दवा बेचकर युवाओं को लगा रहा था लत, गिरफ्तार हुआ तो असलियत जान कर बीवी हो गई हैरान

BHAGALPUR :  भागलपुर में युवाओं को जहर का पोरिया बेचने का काम कई वर्षों से चल रहा है, इस पर प्रशासन लगाम लगाने को लेकर कई हथकंडे अपना रही हैं लेकिन सरगना के मुख्य लोगों तक पुलिस नहीं पहुंच पा रही, आए दिन सफलता मिलती भी है लेकिन ब्राउन शुगर तस्कर को इसका थोड़ा भी खौफ नहीं, इसका व्यवसाय भागलपुर में खूब फल फूल रहा इसी बाबत प्रशासन ने मुस्तैदी दिखाते हुए एक ब्राउन शुगर तस्कर को रंगे हाथों गिरफ्तार किया,

मामला भागलपुर के ईशाकचक थाना क्षेत्र का है, इसाक चक थाना की पुलिस ने करीब 36 ग्राम ब्राउन शुगर और एक इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन के साथ तस्कर को दबोच लिया है। वहीं गिरफ्तार तस्कर भीखनपुर खदैया टोला निवासी गोपाल राय का पुत्र चंदन कुमार उर्फ चंदन राय बताया जा रहा है। गिरफ्तार तस्कर चंदन राय पहले सेल्समैन की नौकरी करता था लेकिन ब्राउन शुगर की तस्करी में उसे ज्यादा आमदनी होने लगी तो वह सेल्समैन की नौकरी छोड़कर इसी व्यवसाय में रम गया, 

इस संबंध में सिटी एएसपी शुभम आर्य ने बताया कि पिछले महीने ईशाकचक थाना क्षेत्र में 24 ग्राम ब्राउन शुगर और 18 हजार रूपए नगद के साथ गिरफ्तार तस्कर राहुल कुमार सिंह की निशानदेही पर ही यह कार्रवाई की गई है। उन्होंने कहा की गिरफ्तारी के बाद तस्कर राहुल ने ब्राउन शुगर के डीलर चंदन राय समेत कई अन्य छोटे - बड़े तस्करों के नामों का खुलासा किया था। जिसके बाद ईशाकचक थाना की पुलिस और सीआईटी - 1 और सीआईटी - 2 के जवानों ने भीखनपुर गुमटी नम्बर -2 में अवस्थित बिषहरी मंदिर के समीप 36 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ चंदन राय को गिरफ्तार कर लिया है। सिटी एएसपी ने ब्राउन शुगर के गंदे कारोबार में जुड़े अन्य तस्करों को भी जल्द गिरफ्तार करने की बात कही है।

बीवी ने कहा बिस्कुट कंपनी के सेल्समैन

 वही उसकी पत्नी का कहना है कि मेरे पति ब्रिटानिया कंपनी में काम करते है उन्हें किसी ने फोन करके बुलाया और थोड़ी देर बाद पता चला कि उन्हें पुलिस में ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार कर लिया है उनकी पत्नी का कहना था हमारे पति को फंसाया गया है वह इस कार्य में संलिप्त नहीं है।

परंतु सीआईडी की टीम चंदन राय के पास से 36 ग्राम ब्राउन शुगर और वेटिंग मशीन बरामद की है, प्रशासन की ओर से कहा गया है पूछताछ के बाद कुछ साफ हो सकता है। मुख्य सरगना तक पहुंच कर उसे भी जल्द से जल्द धर दबोचा जाएगा।


Find Us on Facebook

Trending News