समाजसेवा के नाम पर महिला नेत्री चलाती थी सेक्स रैकेट, भोलीभाली लड़कियों से करवाती थी देह का धंधा

समाजसेवा के नाम पर महिला नेत्री चलाती थी सेक्स रैकेट, भोलीभाली लड़कियों से करवाती थी देह का धंधा

SIHOR : मध्य प्रदेश के सीहोर में पुलिस ने एक बड़े सैक्स रैकेट का खुलासा किया है। इस कार्रवाई में पुलिस ने रैकेट की संचालिका सहित मौके से चार युवतियों, तीन ग्राहक, एक ड्राइवर व एक महिला मैनेजर को गिरफ्तार किया है। उक्त कार्रवाई नगर के बस स्टैंड के पास एक मकान में की गई है। 

शिवसेना की महिला नेत्री करवाती थी धंधा

इस कार्रवाई के दौरान सैक्स रैकेट की धंधा चलानेवाली अनुपमा नाम की एक महिला को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार जिस अनुपमा के घर सेक्स रैकेट पकड़ा है वो अपने आप को महिला नेत्री कहलाती थी। बताया गया कि कई वीआईपी के साथ उसकी पहचान है, जिनके साथ ली तस्वीरें वह फेसबुक पर फोटो शेयर करती थी. एक बार शिवसेना से नगर पालिका का चुनाव भी लड़ चुकी है जिसमें बुरी तरह पराजित हुई थीष अपने आप को समाज सेविका और नेत्री बताती थी। लेकिन समाजसेवा की आड़ में वह दूसरे प्रकार की सेवा उपलब्ध करवाती थी।

लंबे समय से थी निशाने पर

बताया गया है कि लंबे समय से पुलिस को सैक्स रैकेट की सूचना मिल रही थी जिस पर पुलिस ने देर रात को छापामार कार्रवाई की है. पकड़ी गई लड़कियां भोपाल से आती थीं.  

इस मामले में एएसपी समीर यादव ने बताया पुलिस को सूचना मिल रही थी, जिस पर पुलिस ने कार्रवाई की है. इसमें 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इनके कब्जे से नकदी 28 हजार 710 रुपये भी जब्त किए गए. इसपर मामला दर्ज कर लिया गया है और सभी से पूछताछ चल रही है, जिसमे बड़े खुलासे होने की संभावना है।


Find Us on Facebook

Trending News