बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

काराकाट प्रत्याशी के नामांकन में तेजस्वी, डालमिया फैक्ट्री का जिक्र कर पीएम पर साधा निशाना, कहा- पापा ने चालू कराने के लिए खरीदा, आपने क्या किया

काराकाट प्रत्याशी के नामांकन में तेजस्वी, डालमिया फैक्ट्री का जिक्र कर पीएम पर साधा निशाना, कहा- पापा ने चालू कराने के लिए खरीदा, आपने क्या किया

SASARAM : अस्वस्थ होने के बावजूद तेजस्वी यादव लगातार चुनावी सभाएं कर रहे हैं। जिसमें आज वह झारखंड के पलामू में जनसभा के बाद काराकाट से महागठबंधन प्रत्याशी राजा राम सिंह के नामांकन में भी शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने चार दशक से बंद पड़े डालमिया फैक्ट्री का जिक्र कर एक बार फिर से क्षेत्र की जनता की उम्मीदों को जिंदा करने की कोशिश की।

सभा को संबोधित करते हुए अपने पिता लालू यादव प्रसाद का उल्लेख करते हुए कहा कि पापा ने रेल मंत्री रहते हुए 140 करोड़ में डालमियानगर की फैक्ट्री ली थी, ताकि इसे फिर से चालू कराया जाए। उसका क्या हुआ मोदी जी। पीएम मोदी बिहार को विशेष पैकेज नहीं दिए, विशेष राज्य का दर्जा नहीं दिया। कहा कि हम लोग का असल दुश्मन बेरोजगारी, महंगाई, गरीबी है, लेकिन महंगाई का म, बेरोजगारी का ब और गरीबी का ग तक नहीं बोलते।

कुछ दिनों से लगातार अस्वस्थ चल रहे तेजस्वी को सुनने के लिए बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ पहुंची थी। तेजस्वी ने भी उन्हें निराश नहीं किया और मंच से सभी का अभिवादन किया। बिना महागठबंधन प्रत्याशी के ही तेजस्वी मंच से बैठकर भाषण दिया। भोजपुरी में पूछा कि बिहार खातिर का कइल, दस साल के हिसाब द। कितना नौकरी छिनल, कितना देल। तेजस्वी यादव ने मंच से नरेंद्र मोदी का टेप भी सुनाया और उनकी मिमिक्री की।

मिमिक्री करते हुए आगे कहा कि 2014 के भाषण में भाइयों और बहनों कह कर क्या-क्या वादा किया था, 15 लाख खाता में आएगा, नौकरी मिलेगी। फिर 2019 में क्या-क्या वादा किया था कि विशेष राज्य का दर्जा मिलेगा। फिर भोजपुरी में कहा कि तोहार झूठ चले वाला नइखे।

बोले कि तेजस्वी जीतेगा, तो नौजवान जीतेगा। नौजवान भाई लोगों को बेरोजगारी से आजादी नहीं दिला देते, तब तक तेजस्वी शांत बैठने वाला नहीं हैं। उन्होंने लोगों से राजाराम कुशवाहा को जिताने की बात कही।

Suggested News