बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सरस्वती पूजा को लेकर आयोजित कार्यक्रम में बार बालाओं के साथ युवकों ने की अश्लील हरकत, वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

सरस्वती पूजा को लेकर आयोजित कार्यक्रम में बार बालाओं के साथ युवकों ने की अश्लील हरकत, वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

NAWADA : नवादा में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जाता है कि वायरल विडियो रोह थाना क्षेत्र के कोशी गांव का है। हालाँकि NEWS4NATION इस वायरल विडियो की पुष्टि नहीं करता है। 


बताया जाता है कि सांस्कृतिक कार्यक्रम के नाम पर सरस्वती पूजा के दौरान अश्लील गीत पर थिरकते बाल बालाओ के साथ कुछ युवकों के द्वारा अश्लील हरकत की गयी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

विडियो के वायरल होते ही पूजा समिति के बीच हड़कंप मच गया है। वहीं आस पड़ोस के क्षेत्र के लोगों के बीच इस वायरल वीडियो को लेकर आक्रोश व्याप्त है। बताया जा रहा है की सरस्वती पूजा के दौरान ओर्केस्ट्रा कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमें जमकर बार बालाओं का अश्लील डांस हुआ।

इस कार्यक्रम का वीडियो बनाकर कुछ युवकों ने वायरल कर दिया। इस अश्लील वीडियो में संलिप्त सदस्यों पर स्थानीय लोगों का गुस्सा देखने को मिल रहा है। लोगों का मानना है कि इस तरह के आयोजन से पूजा की साख पर असर पड़ा है। इस मामले पर रोह थाना प्रभारी डॉ नागेंद्र कुमार ने कहा कि हमें ऐसी कोई जानकारी नहीं हुई है। वीडियो मिलने के बाद जांच कर कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News