बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार के सबसे छोटे जिले में अपराधी दे रहे बड़ी घटना को अंजाम, दिनदहाड़े कोचिंग जा रहे छात्र की गोली मारकर की हत्या

बिहार के सबसे छोटे जिले में अपराधी दे रहे बड़ी घटना को अंजाम, दिनदहाड़े कोचिंग जा रहे छात्र की गोली मारकर की हत्या

SHEIKHPURA : बिहार में शेखपुरा की गिनती सबसे छोटे के रूप की जाती है। लेकिन यहां होनेवाले अपराध बड़े जिलों को चुनौती दे रहे हैं। अभी यहां दो करोड़ की बैंक लूट का मामला सुलझा ही था कि अपराधियों ने फिर एक बड़ी घटना को अंजाम देते हुए कोचिंग जा रहे छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

एसपी को बुलाने की मांग पर अड़े

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची टाउन थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. घटना के बाद परिजन व बड़ी संख्या में ग्रामीण अस्पताल पहुंच गये है, जिससे वहां भारी भीड़ लग गई. अस्पताल में परिजन एसपी को बुलाने की मांग करने लगे. पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मृतक की पहचान अरियरी प्रखंड क्षेत्र के तेलडीह गांव निवासी कृष्ण यादव के 17 वर्ष पुत्र सूरज के रूप में की गई है. प्रथम दृष्टिया से मामला जमीन विवाद का लग रहा है. सूरज शेखपुरा नगर परिषद के बंगाली मोहल्ले में किराए के रूम में रहकर पढ़ाई करता था।

परिजनों ने बताया कि छात्र अपने घर से सुबह 5 बजे कोचिंग जाने के लिए शेखपुरा निकला था. तभी हसनगंज रेलवे गुमटी के समीप अपराधियों ने उसे चार गोली मार दी, जिससे उसकी मौत पर ही गई. मौके से गुजर रहे लोगों ने शव को देखा तो इसकी सूचना टाउन थाने को दी गई।  मृतक के पिता मुंबई में रहकर मजदूरी का काम करते हैं। 

काफी देर तक परिजनों के विरोध पर एसपी कार्तिकेय शर्मा उनसे मिलने सदर अस्पताल पहुंचे. जहां परिवार वालों ने बदमाशों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की. इस मौके पे उन्होंने परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन दिया। परिजन शव का पोस्टमार्टम बिना एसपी से मिले नहीं करना देना चाह रहे थे। वहीं प्रथम दृष्टिया से मामला जमीन विवाद का लग रहा है।


Suggested News