पटना जिले के इस इलाके में चोरों का ताडंव : एक ही रात में चार घरों में चोरी की घटना को दिया अंजाम, लोगों ने जमकर किया हंगामा

 पटना जिले के इस इलाके में चोरों का ताडंव : एक ही रात में चार घरों में चोरी की घटना को दिया अंजाम, लोगों ने जमकर किया हंगामा

MASAURHI : मसौढ़ी थाना क्षेत्र में चोरी की घटना आम हो गई है। एक बार फिर चोरों ने मसौढ़ी पुलिस को खुली चुनौती देते हुए एक साथ चार घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया है। सभी घरों में चोर सीढ़ी का सहारा लेकर घर में घुसे थे और बड़े ही आराम से सभी घरों में चोरी कर मौके से फरार हो गए। 

ताज्जुब की बात तो ये है कि सभी घरों में घर के लोग मौजूद थे, इसके बावजूद भी चोरों ने ये दुस्साहस किया है। पूरे मामले को लेकर स्थानीय लोगों में मसौढ़ी पुलिस के प्रति काफी आक्रोश देखा गया है। लोगों ने मसौढ़ी पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है। लोगों का आरोप है कि मसौढ़ी पुलिस गश्ती में एकदम ध्यान नहीं देती यही वजह है कि मेन रोड स्थित इस मोहल्ले में एक साथ चार घरों ने चोरी की घटना को चोरों ने अंजाम दिया है।

 पूरी घटना मसौढ़ी के स्टेशन रोड में घटित हुई है।आपको बता दें जहां पर चोरी की ये घटना घटी है वहां आसपास में स्मैक ईयर और नशेड़ियों का जमावड़ा हर वक्त लगा रहता है। आसपास के लोगों को शक है कि नशेड़ियों ने ही चोरी की घटना को अंजाम दिया है। लोगों ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि हमने पहले भी कई बार पुलिस से शिकायत की है कि आसपास में नशेड़ियों का जमावड़ा है। जो रात में चोरी की घटना को अंजाम देते हैं। 

उसके बाद भी मसौढ़ी पुलिस ने एक बार भी इस ओर एक्शन नहीं ली है। यही वजह है कि चोर बेधड़क चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं। घटना की जान जानकारी पाकर मौके पर पहुंची मसौढ़ी पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।पीड़ितों की माने तो बीते रात करीब चार लाख के संपत्ति की चोरी चोरों के द्वारा की गई है।


Find Us on Facebook

Trending News