बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में सब्जी खरीदने बाज़ार गए युवक की बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

वैशाली में सब्जी खरीदने बाज़ार गए युवक की बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

VAISHALI : औद्योगिक थाना क्षेत्र के चकमकरंद हाई स्कूल के मैदान में बदमाशों ने एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक युवक थाना क्षेत्र के हिलालपुर गांव निवासी अनिल कुमार सिंह का 21वर्षीय पुत्र अमरजीत कुमार बताया गया है. घटना की सूचना मिलते ही औद्योगिक थानाध्यक्ष पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच कर युवक को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे. जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. सदर अस्पताल में पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया.

सब्जी लेने गया था युवक

जानकारी के अनुसार रविवार की शाम औद्योगिक थाना क्षेत्र के हिलालपुर गांव निवासी अमरजीत कुमार अपने बाइक से चचेरे भाई हनी कुमार के साथ चकमकरंद हाट पर सब्जी लेने गया था. सब्जी खरीदने के दौरान की चार पांच की संख्या में बदमाश उसे पकड़ लिया तथा बगल में स्थित हाई स्कूल के मैदान में ले जाकर सिर तथा पीठ में दो गोली मार दिया. घटना के बाद साथ में रहे भाई के शोर मचाने पर जब तक लोग मौके पर जुटे सभी बदमाश भागने में सफल हो गये. मौके पर जुटे लोगों ने घटना की सूचना औद्योगिक थाना की पुलिस को दी. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष राकेश रंजन पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच कर आनन फानन में गोली लगे युवक को लेकर सदर अस्पताल पहुंची. जहां डॉक्टर ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद परिजनों का रोते रोते बुरा हाल है. बताया गया की मृतक तीन भाइयों में दूसरे नंबर पर था. वह बीए सेकेंड ईयर का छात्र था. उसके पिता बाहर में रहकर किसी निजी कंपनी में जॉब करते है.

एक साल पूर्व मृतक के चाचा पर भी बदमाशों ने की थी फायरिंग

परिजनों ने बताया कि एक साल पहले उसके चाचा पंकज कुमार सिंह पर भी बदमाशों ने हत्या की नियत से गांव के पास ही ताबर तोड़ फायरिंग कर दी थी. जिसमे एक गोली पैर में लगने के कारण घायल हो गए थे. उस समय भी परिजनों ने अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई थी. बताया गया कि घटना को लेकर परिजनों में आक्रोश का माहौल कायम है. 

क्या कहती है पुलिस

घटना के संबंध में एसपी हर किशोर राय ने बताया कि औद्योगिक क्षेत्र थाना अंतर्गत हिलालपुर गांव में एक गोली मारने का मामला प्रतिवेदित हुआ है. मामले की छानबीन की गई है. कुछ बदमाश की सूचना प्राप्त हुई है. पूर्व के विवाद में ही घटना घटित होने की बात सामने आई है. एक व्यक्ति की नाम सामने आ रही है. उसे पर पहले से भी केस दर्ज है. एक केस में इश्तहार भी निकला हुआ था. युवक बाजार करने आया था. इसी दौरान उसे व्यक्ति के द्वारा गोली चलाया गया. मृतक और जो गोली मारने वाला है. दो-तीन साल पहले एक ही क्लास में पढ़ते थे. पहले दोनों में दोस्ती थी. किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ था. एक डेढ़ साल पहले गोली चलने की घटना घटित हुई थी. उसमें भी कुछ लोगों की गिरफ्तारी हुई थी. इस विवाद को लेकर घटना की बात सामने आ रही है. 

वैशाली से ऋषभ की रिपोर्ट

Editor's Picks