BIHAR NEWS : बदमाशों ने स्कूल जानेवाली लड़कियों से की अश्लील हरकत, वीडियो बनाकर किया वायरल, जांच में जुटी पुलिस

BIHAR NEWS : बदमाशों ने स्कूल जानेवाली लड़कियों से की अश्लील हरकत, वीडियो बनाकर किया वायरल, जांच में जुटी पुलिस

VAISHALI : जिले के राजापाकड़ थाना क्षेत्र के एक गांव से इंसानियत को झकझोर देने वाली एक घटना सामने आई है। गॉव के रहने वाले एक ग्रामीण ने थाने में आवेदन दिया है। साथ ही एक ऑडियो क्लिप और कई अश्लील तस्वीरे भी सुपुर्द की है। जिसमे बताया गया की गांव के रहने वाले चार मनचले युवक स्कूल आने जाने वाली लड़कियों से अश्लील हारकर करते है। साथ ही उनका वीडियो भी बनाते है। फिर वीडियो के सहारे लड़कियों का ब्लेकमेल करने का काम करते है। 


इतना ही नही इस संबंध में जब पीड़िता के घरवालों ने आरोपी लड़के से फोन पर बात की तो बजाप्ता आरोपी ने धमकाया भी। आरोपी ने यहां तक कहा की मेरे पास काफी तस्वीरे है। मैं वो हाल कर दूंगा की तुमको आत्महत्या करना पड़ेगा। जिसके बाद से पीडिता के घरवाले काफी डरे हुए है। उन्होंने गांव के ही चार लड़कों के खिलाफ थाने में आवेदन देकर पुलिस कार्रवाई की गुहार लगाई है। बताया की दो बाइक पर चारो युवक उन रास्तों पर अक्सर रहते है। जिधर से स्कूल पढ़ने वाली लड़कियां आती जाती है और एकांत देखते ही छेड़खानी शुरू कर देते है। 

पीड़ित पक्ष के द्वारा थाने में दिए गए आवेदन में लिखा गया है कि मध्य विद्यालय में पढ़ने वाली लड़कियां हैं। जिनके साथ छेड़खानी और अश्लील हरकत रास्ते में की जाती है। आवेदन में आगे बताया गया है कि ऐसी कई बच्चियां है जिनके साथ इन चारों ने अश्लील तस्वीरें बनाई हुई हैं और सभी को ब्लैकमेल करते हैं। इन्हीं लड़कियों में से एक बच्ची आवेदक के परिवार की भी है। जिसने आवेदक को पूरी बात बताई है। जिस ने बताया है कि अभद्र व्यवहार के साथ ही यौन शोषण और मानसिक शोषण भी इन चारों के द्वारा किया जाता है। साथ ही इन चारों के द्वारा तस्वीरें भी वायरल की गई है। जिससे इन बच्चियों पर चरित्र हीनता का सामाजिक तौर पर आरोप लग रहा है। इस कारण बच्चियां काफी डरी सहमी हुई है। 

बताया गया कि मामला सामने आने के बाद आरोपी पक्ष की ओर से गाली गलौज और धमकी भी दिया जा रहा है। जिस से संबंधित एक ऑडियो क्लिप भी थाने को दी गई है। वही इस विषय में राजापाकर थाना अध्यक्ष नीरज कुमार ने फोन लाइन पर बताया कि स्कूल पढ़ने के लिए आने जाने वाली लड़कियों के साथ 4 मनचलों द्वारा अश्लील हरकत करने और अश्लील तस्वीरें वायरल करने का मामला सामने आया है। इसमें एक ऑडियो क्लिप भी सामने आया है। आवेदक के आवेदन के आधार पर मामला दर्ज कर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है। साथ ही पुलिस आरोपियों की शिनाख्त कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News