वैशाली में बदमाशों ने ज्वेलरी दुकान से दिनदहाड़े लूटे लाखों के गहने, जांच में जुटी पुलिस

वैशाली में बदमाशों ने ज्वेलरी दुकान से दिनदहाड़े लूटे लाखों के गहने, जांच में जुटी पुलिस

VAISHALI : जिले के सदर थाना क्षेत्र स्थित बासुदेवपुर चपुता में सोने की दुकान से सोने चांदी एवं कैश की लूट का मामला सामने आया है। आज दिन के 2 बजे के करीब सेदवारी चौक से पहले सेंदवारी हॉट पूल के पास बासुदेवपुर चपता गांव में स्थित चंदन वस्त्रालय एवं सुश्री ज्वेलर्स में बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। दुकान के मालिक संजीत कुमार ने पहले बताया की मेरे दुकान से 70 ग्राम सोना एवं डेढ़ किलो चांदी के साथ लॉकर में रखे 50 हज़ार रूपये की लूट हुई है। 

लेकिन सदर थाने के समक्ष बयान में उन्होंने बताया कि 30 ग्राम सोना, आधा किलो चांदी एवं ₹12000 की लूट मेरे दुकान से हुई है। लुटेरे ब्लू कलर के अपाचे गाड़ी एवं लाल कलर की ग्लैमर गाड़ी से 6 की संख्या में मेरे घर पर आए थे। घर और दुकान एक साथ है। नीचे दुकान एवं ऊपर मकान है। मैं दोपहर को अपने कमरे में ऊपर आराम कर रहा था । 

उन्होंने कहा की हमारे घर में घुसते ही पहले कपड़े की दुकान है उसी के रास्ते अंदर सोने की दुकान है। जिस पर मेरे 8 एवं 10 साल के बेटे और बेटी बैठे थे। उसी समय अपराधी आ धमके एवं सभी को गन प्वाइंट पर लेकर सोना चांदी एवं पैसे के लूट कर फरार हो गए। पुलिस आसपास में सीसीटीवी तलाश कर रही है ताकि अपराधियों का पता चल सके।

वैशाली से विकास महापात्रा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News