वैशाली में शादी समारोह में डांसर ने किया तमंचे पर डिस्कों, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

वैशाली में शादी समारोह में डांसर ने किया तमंचे पर डिस्कों, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

VAISHALI : तमंचे पर डिस्को यह महज एक फ़िल्मी गाना नहीं है। डांस में इसका धडल्ले से प्रयोग भी किया जा रहा है। ऐसा ही मामला वैशाली जिले में सामने आया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। हालाँकि NEWS4NATION इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। जिसमें एक नर्तकी हाथ में पिस्टल लेकर स्टेज पर एक युवक के साथ ठुमके लगा रही है। 

इस वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि यह लालगंज थाना से महज एक किलोमीटर की दूरी पर लालगंज बाजार के पश्चिमी ओर का है। यह भी बताया जा रहा है कि वहाँ एक शादी समारोह का आयोजन किया गया था। जिसमें एक नर्तकी को भी बुलाया गया था। समारोह के दौरान जब स्टेज पर नर्तकी ने ठुमका लगाया। तब स्थानीय लोग जोश में होश खो बैठे। स्टेज पर चढ़कर नर्तकी संग ठुमके लगाने लगे। 

इस दौरान नर्तकी ने सरकारी आदेशों की धज्जियां उड़ाते हुए स्थानीय लोगों की शह पर जमकर पिस्टल लहराया। हाथ में पिस्टल लेकर नर्तकी ने युवक के साथ कई घंटों तक ठुमके लगाए और इसकी भनक स्थानीय पुलिस को भी नहीं लगी। हालाकि अब इसका वीडियो काफा तेजी से इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालाँकि अभीतक इस मामले को लेकर कोई कार्रवाई नहीं की गयी है। 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News