बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

इनकम टैक्स के रडार पर बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और फ़िल्ममेकर अनुराग कश्यप,टैक्स चोरी का है मामला

इनकम टैक्स के रडार पर बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और फ़िल्ममेकर अनुराग कश्यप,टैक्स चोरी का है मामला

DESK : मुंबई से एक सनसनी ख़बर सामने आ रही है। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और फ़िल्ममेकर अनुराग कश्यप के यहां इनकम टैक्स की टीमों ने छापा मारा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कर चोरी के एक मामले में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की इनवेस्टिगेशन यूनिट , तापसी और अनुराग की प्रॉपर्टीज़ पर छापा मार रही है रिपोर्ट्स के मुताबिक, छापामारी कई जगहों पर की जा रही है, जिनमें इन सेलेब्रिटीज़ के घर और दफ़्तर भी शामिल हैं। सूत्रों के हवाले खबर  के अनुसार इनकम टैक्स चोरी का मामला अनुराग कश्यप की कंपनी फैंटम फ़िल्म्स से जुड़ा है। इस कंपनी की शुरुआत अनुराग कश्यप, विकास बहल, विक्रमादित्य मोटवाने और मधु मांटेना ने की थी। 2018 में कंपनी डिजॉल्व कर दी गयी थी.


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू के साथ विकास बहल के घर पर भी टीम ने छापा मारा है। लगभग 22 लोकेशंस पर विभाग की कई टीमें छापामारी कर रही हैं, जिनमें फैंटम फ़िल्म्स का दफ़्तर भी शामिल है। बता दें, अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू सोशल मीडिया में काफ़ी सक्रिय रहते है और देश –विदेश के हरेक ज्वलंत मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखते रहे हैं। अनुराग कश्यप पर एक बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शारीरिक उत्पीड़न के आरोप भी लगाये थे, जिसकी जांच चल रही है तो वही तापसी पन्नू का कंगना रनावत से ट्विटर फाइट मीडिया की काफी सुर्खियाँ बटोरता रह है.

फ़िल्मों की बात करें तो अनुराग ने हाल ही में तापसी के साथ दोबारा फ़िल्म का ऐलान किया था। इससे पहले दोनों मनमर्ज़ियां कर चुके हैं, जिसमें अभिषेक बच्चन और विक्की कौशल लीड रोल में थे।रील लाइफ  में भले यह अच्छे हो पर वास्तविक में इनका चेहरा दुनिया के सामने बेनकाब हो गया.

Suggested News