बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

231 रन के टारगेट का पीछा करते हुए मुश्किल में घिरा भारत, 64 रन पर गंवाए तीन विकेट, रोहित शर्मा भी हुए आउट

231 रन के टारगेट का पीछा करते हुए मुश्किल में घिरा भारत, 64 रन पर गंवाए तीन विकेट, रोहित शर्मा भी हुए आउट

DESK : इंग्लैंड के खिलाफ हैदराबाद टेस्ट के चौथे दिन का खेल रोमांचक स्थिति में पहुंच गया है। जहां इंग्लैंड को जीत के लिए भारत के सात विकेट हासिल करने हैं। वही दूसरी तरफ भारत को अभी भी जीत के लिए 150 रनों की जरुरत है। जबकि भारत की तरफ से कप्तान रोहित शर्मा, यशस्वी जायसवाल और शुभमन गिल ने अपना विकेट गंवा दिया है। 

इससे पहले हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में कल इंग्लैंड की तरफ से नाबाद रहे ओली पोप ने टीम की पारी को आगे बढ़ाया और टीम के स्कोर को 420 तक पहुंचाया। हालांकि वह अपनी इस यादगार पारी को दोहरे शतक में नहीं बदल सके और 196 रन बनाकर बुमराह की गेंद पर बोल्ड हो गए। 

231 रन का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरूआत अच्छी रही, लेकिन यह लंबी नहीं चल सकी। पहली पारी में अर्द्धशतक लगानेवाले जायसवाल 15 रन बनाकर आउट हो गए। वहीं खराब फॉर्म में चल रहे शुभमन गिल अपना खाता भी खोल सके। दो विकेट जल्दी गिरने के बाद पारी को आगे बढ़ाने की सारी जिम्मेदारी रोहित शर्मा पर आ गई। लेकिन वह कुछ अच्छे शॉट लगाकर पवेलियन लौट गए। रोहित ने 39 रन बनाए। फिलहाल,पिच पर केएल राहुल और अक्षर पटेल जमे हुए हैं। जिन पर भारत को जीत दिलाने का दारोमदार है।


Suggested News