बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार कैडर के भारतीय प्रशासनिक सेवा और भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारियों ने सार्वजनिक की संपत्ति,अपर मुख्य सचिव केके पाठक के पास नहीं है अपनी गाड़ी

बिहार कैडर के भारतीय प्रशासनिक सेवा और भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारियों ने सार्वजनिक की संपत्ति,अपर मुख्य सचिव केके पाठक के पास नहीं है अपनी गाड़ी

पटना- बिहार के  भारतीय प्रशासनिक सेवा और भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारियों ने अपनी संपत्ति सार्वजनिक कर दी है. जानकारी के अनुसार  शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक के पास कोई गाड़ी नहीं है. पाठक के पास गहना के नाम पर कुछ भी नहीं है. इनके पास नगद 15000 रुपए है, जबकि बचत खाता में 8 लाख 71 हजार रुपए है.

मुख्य सचिव ब्रजेश मेहरोत्रा के पास इतनी है संपत्ति

वहीं मुख्य सचिव ब्रजेश मेहरोत्रा के पास बैंक में लगभग  19 लाख रुपये जमा है. वहीं लखनऊ के गोमती नगर में दो फ्लैट हैं, जिसकी कीमत 1 करोड़ 7 लाख रुपये के लगभग है. 

अपर मुख्य सचिव और मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव डॉक्टर एस सिद्धार्थ के पास है पिस्टल

कैबिनेट विभाग के अपर मुख्य सचिव और मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव डॉक्टर एस सिद्धार्थ के बैंक खातों में 52.51 लाख रुपये जमा है. उन्होंने शेयर में भी निवेश कर रखा है. दिल्ली के द्वारका में एक फ्लैट है, जिसकी कीमत 25 लाख रुपये है. सिद्धार्थ के पास पिस्टल भी है.

चैतन्य प्रसाद के पास ढाई सौ ग्राम सोना के साथ ये भी है

आईएएस चैतन्य प्रसाद के पास ढाई सौ ग्राम सोना और 500 ग्राम चांदी जब कि उनकी पत्नी के पास 1250 ग्राम सोना और 3000 ग्राम चांदी है. 

डीजीपी हैं इतनी संपत्ति के मालिक

 डीजीपी आरएस भट्टी के पास नगद के रूप में 45000 तो उनकी पत्नी के पास 35000 रुपए हैं. वहीं भट्टी ने बैंक में 41.81 लाख रुपये जमा कर रखे हैं. बॉन्ड और शेयर में करीब 54 लाख रुपये का निवेश भी किया है. चंडीगढ़ में एक 500 वर्ग गज का आवास भी है. वहीं उनकी पत्नी के पास 91 लाख रुपये के सोना -चांदी के गहने हैं.

जीएस गंगवार के पास भी करोड़ की संपत्ति

अपर पुलिस महानिदेशक(हेड क्वॉर्टर) जीएस गंगवार के बैंक खातों में करीब 1करोड़ 50 लाख रुपये जमा है, जबकि म्युचुअल फंड में 71 लाख रुपये का निवेश भी है. लखनऊ और हरियाणा में फ्लैट भी है. 

एडीजी नैयर हसनैनखान की पत्नी के पास है हीरे का एक झुमका

आर्थिक अपराधी इकाई के एडीजी नैयर हसनैन खान के पास 15000 रुपए  नगद उनकी पत्नी के पास 50000 रुपए नगद है. उनकी पत्नी के नाम से लखनऊ के सुल्तानपुर में 315 वर्ग यार्ड का प्लॉट भी है, जिस पर डुप्लेक्स बना हुआ है. साथ ही 700 ग्राम सोने का गाना भी है और हीरे का एक झुमका भी है.


Suggested News