चुनावी रंजिश को लेकर वैशाली में अंधाधुंध फायरिंग, कई लोग घायल, स्थिति नियंत्रण के लिए भारी पुलिस बल तैनात

चुनावी रंजिश को लेकर वैशाली में अंधाधुंध फायरिंग, कई लोग घायल, स्थिति नियंत्रण के लिए भारी पुलिस बल तैनात

वैशाली. खबर सदर अनुमंडल अंतर्गत पटेढ़ी बेलसर से है, जहां सोरहथा गांव में चुनावी रंजिश को लेकर जमकर उपद्रव हुआ है. इस दौरान उपद्रवी तत्वों ने अंधाधुंध फायरिंग की. साथ ही जमकर पत्थरबाजी भी की, जिसके चलते क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई. उपद्रवी तत्वों पर आरोप है कि घरों में घुसकर तोड़फोड़ भी की और घरवालों के साथ बदसलूकी की.

घटना की जानकारी मिलने के बाद भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंची और उपद्रवी तत्वों को खदेड़ा. तनाव को देखते हुए मौके पर भारी संख्या में पुलिस बलो को तैनात कर दिया गया है. तकरीबन आधा दर्जन थाने की पुलिस मौके पर तैनात है. वहीं उपद्रवी तत्वों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान भी चलया जा रहा है. इस दौरान उपद्रवी तत्वों को खदेड़ने के लिए पुलिस ने लाठियां भी चटकाए.

मौके पर कई खोखे जमीन पर पड़े हुए देखे गए हैं. वहीं पथराव से पूरा इलाका दहशत में है. दरअसल यह पूरा मामला पंचायत चुनाव के मुखिया की जीत को लेकर है. सोरहथा पंचायत के मुखिया पद पर वीरेंद्र राय विजय हुए. वहीं उनके प्रतिद्वंदी इंदु देवी हार गई. आरोप है कि चुनाव में जीत के बाद वीरेंद्र राय और उसके समर्थकों के द्वारा जमकर बवाल काटा गया और इंदु देवी के समर्थकों के साथ मारपीट की गई. इस मारपीट और पत्थरबाजी की घटना में कई लोग घायल हुए हैं, जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


वहीं पुलिस मौके पर पहुंचकर स्थिति को काबू करने में लगी है. इंदु देवी के समर्थकों का कहना है कि प्रशासन की लापरवाही की वजह से हंगामा हुआ है. वहीं पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है और जो लोग भी इसमें दोषी पाए जाएंगे, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है लेकिन तनाव बरकरार है.

Find Us on Facebook

Trending News