बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हत्या के मामले में निर्दोष लोगों को जेल भेजा जा रहा है, धरने पर बैठे राजद विधायक ने हाजीपुर पुलिस पर लगाया संगीन आरोप, पार्षद हत्या के मामले की जांच पर उठाए सवाल

हत्या के मामले में निर्दोष लोगों को जेल भेजा जा रहा है, धरने पर बैठे राजद विधायक ने हाजीपुर पुलिस पर लगाया संगीन आरोप, पार्षद हत्या के मामले की जांच पर उठाए सवाल

HAJIPUR : हाजीपुर में बीते दिनों वार्ड पार्षद पंकज कुमार राय और स्नांतक के छात्र शिवांनंद की गोली मारकर हत्या करने मामले में वैशाली पुलिस द्वारा निर्दोष लोगों को जेल भेजने का आरोप लगाकर राजद विधायक के मुकेश रौशन ने शहर के गांधी चौक पर धरना पर बैठ गया है। इस दौरान राजद के सैकड़ों कार्यकर्ता धरना प्रदर्शन पर डटे हुए हैं। प्रदर्शनकरियों ने बिहार की डबल इंजन सरकार और वैशाली पुलिस के विरुद्ध जमकर नारेबाजी और विरोधाभास कर रहे हैं।

विदित हो कि हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र में पिछले 12 अगस्त को थाना से 500 मीटर दूर 20 वर्षीय शिवानंद कुमार की गोली मारकर हत्या हुई थी और 20 अगस्त की देर रात वार्ड पार्षद पंकज राय की गोली मारकर हत्या अपराधियों के द्वारा कर दी गई थी। इन दोनों मामले में पुलिस के द्वारा कई लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। इन दोनों मामले को वैशाली पुलिस के द्वारा प्रेम प्रसंग में हत्या करने की बात बताई गई थी। लेकिन रजत विधायक मुकेश रौशन ने निर्दोष लोगों को जेल भेज देने का आरोप वैशाली पुलिस पर लगाया है और सैकड़ों समर्थकों के साथ गांधी चौक पर धरना प्रदर्शन पर बैठे हैं। 

 राजद विधायक मुकेश रौशन ने कहा कि सभी जिलों में लूट ,हत्या, बलात्कार की घटनाएं बढ़ गई है। उसको लेकर राष्ट्रीय जनता दल वैशाली जिला और महागठबंधन के द्वारा साथियों के द्वारा आज हाजीपुर में मुख्यालय पर क्रमबद्ध तरीके से सड़क से लेकर सदन तक आंदोलन करने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधि यदि अपने दरवाजे और घर में बैठा रहता है तो अपराधिक घुसकर गोली मारता है।

विधायक ने कहा कि अब हम लोगों को भी बिहार में डर लगता है किस समय किसकी हत्या हो जाएगी बिहार में महा जंगल राज्य की आगाज हो गई है।

Suggested News