BIHAR NEWS : स्कूल में पढ़ने गए मासूम की तालाब में डूबने से हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

BIHAR NEWS : स्कूल में पढ़ने गए मासूम की तालाब में डूबने से हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

AURANGABAD : जिले में आज एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। जहाँ तालाब में डूबने से एक मासूम बच्चे की मौत हो गई। घटना बंन्देया थाना क्षेत्र के डिहुरी गाँव की बताई जा रही है। घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है की 8 वर्षीय मासूम बच्चा आर्यन कुमार आंगनबाड़ी स्कूल में पढ़ने गया था। 


लेकिन खेलने के दौरान तालाब में चला गया और डूब गया। जिससे बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। मौत के बाद गांव में मातमी सन्नाटा छा गया और परिजनों में चित्कार मच गया है। इधर मृतक के परिजनों ने आंगनबाड़ी सेविका सहायिका पर लापरवाही का आरोप लगाया है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। 

वहीँ भागलपुर के सुल्तानगंज में सड़क पार करने के दौरान मुकेश पासवान का 8 वर्षीय पुत्र रितेश कुमार का बिसौनी पावर हाउस की ईंट लदे ट्रैक्टर की चपेट में आने से  मौके पर ही मौत हो गई। इसकी सूचना स्थानीय लोगों के द्वारा स्थानीय थाना सुल्तानगंज को दी गई। मौके पर स्थानीय थाना पहुंचकर शव  तथा ईंट लदे ट्रैक्टर को अपने कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई कर रही है। वहीं दुर्घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर और भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News