इंसानियत शर्मसार:बेटे ने मां की बेरहमी से हत्या कर घर के आंगन में ही सजा दिया चिता,उसी आग में पकाया मुर्गा और खाया भी

इंसानियत शर्मसार:बेटे ने मां की बेरहमी से हत्या कर घर के आंगन में ही सजा दिया चिता,उसी आग में पकाया मुर्गा और खाया भी

डेस्क... एक कलयुगी बेटा के कुकर्म से सारा इलाका सहम गया है. हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए बेटे ने कुछ ऐसा कुकर्म किया की इंसानियत कराह उठी। झारखंड के पश्चिम सिंहभूम जिले के मनोहरपुर थाना क्षेत्र के जोजोगुट गांव में एक बेटे ने ना सिर्फ अपनी मां की हत्या की बल्कि लाश को ठिकाने लगाने की नियत से उसने अपनी मां का अंतिम संस्कार भी अपने घर के आंगन में ही कर दिया. इससे भी ज्यादा हदों को पार करते हुए उसने अपनी मां की जलती चिता पर ही मुर्गा पकाया और उसे खाया भी. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस वहां पहुंची और मृतका के अवशेष को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दिया. साथ ही आरोपी बेटी को भी गिरफ्तार कर लिया. 

घटना के संबंध में ग्रामीणों का कहना है कि आरोपी युवक सनकी स्वभाव का है, इससे पहले भी उस पर अपने पिता गोपाल सोए की हत्या का आरोप लग चुका है प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक 35 वर्षीय शंकर भक्त प्रधान सोए नहीं अपनी मां की पहले नेशंस हत्या कर दी इसके बाद वह घर से भागने के बजाय अपने ही आंगन में मां की चिता सजाया हद तो तब हो गई जब उसने इंसानियत कि सीमा पार करते हुए मां की चिता की आग में मुर्गा आपका कथा या इससे भी ज्यादा कि वह अपने घर में बैठा रहा इसके बाद जब शनिवार की सुबह उठा तो फिर से एक बार मां की अब जली लाश को घर के चूल्हे के पास जलने के लिए फेंक दिया इससे घबराए उसके छोटे भाई की पत्नी सोमवारी सोए नहीं ग्रामीणों को आनन-फानन में घटना की जानकारी दी जिससे आक्रोशित ग्रामीणों ने पहले उसका जमकर पिटाई की और हाथ पांव बांधकर उसे पुलिस को सूचना दे दी.

छोटे भाई की पत्नी ने सब कुछ देखा बता दें कि इस पूरे घटनाक्रम को आरोपी के छोटे भाई की पत्नी सोमवारी सोए ने ही अपनी आंखों के सामने घटित होते देखा है.घटना के बारे में मनोहरपुर के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी विमलेश त्रिपाठी ने बताया है कि घटना की चश्मदीद गवाह आरोपी  के छोटे भाई की पत्नी है. एसडीपीओ विमलेश त्रिपाठी ने बताया है कि घटना की सूचना उसी ने ग्रामीणों को सबसे पहले दी है ।ग्रामीणों से सूचना मिलने के बाद वहां पहुंची पुलिस ने मृतका के शव के अवशेष को अपने कब्जे में लेकर जांच के लिए भेज दिया है। मृतका का शव आधे से अधिक जला हुआ है। गला से नीचे और जांघ के ऊपर तक का ही कुछ ऐसा बचा हुआ है.इससे पहले इस सनकी युवक प्रधान सोए पर अपने पिता गोपाल सोए की भी हत्या करने का आरोप लगा था। पुलिस ने प्रधान सोए को गिरफ्तार कर लिया है.

Find Us on Facebook

Trending News