बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दरोगा की गुंडई! अस्पताल में घुसकर डॉक्टर के साथ की मारपीट, थाने में भी की धुनाई, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

दरोगा की गुंडई! अस्पताल में घुसकर डॉक्टर के साथ की मारपीट, थाने में भी की धुनाई, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

रोहतास:  जिला से हैरान करने वाली खबर सामने आई है. जिले के संझौली थाना के एक दरोगा ने अस्पताल में घुसकर दबंगई दिखाई है. दरोगा ने अस्पताल में घुसकर  डॉक्टर  साथ धक्का-मुक्की और मारपीट  की है. 

आरोप है कि संझौली थाना के शिवम कुमार एवं भूपेंद्र प्रताप सिंह अस्पताल पर मारपीट की औक स्टाफ के साथ अभद्रता भी की. दरोगा की दादागिरी देख अस्पताल में भर्ती मरीज और उनके अटेंट डर गए. पूरी घटना CCTV में कैद हो गया है. न्यूज4नेशन वीडियो की पुष्टि नहीं करता.लेकिन  घटना का फुटेज वायरल होते ही पुलिस महकमे की छिछालेदर हो रहा है. दरोगा की गुंडई की चर्चा हर ओर हो रही है. 

दरोगा शिवम कुमार ने अस्पताल में हीं नहीं थाने में भी डॉक्टर की जमकर धुनाई की.संझौली थाना के शिवम कुमार एवं भूपेंद्र प्रताप सिंह अस्पताल पर मारपीट के बाद जबरदस्ती पुलिस वाहन में बैठकर थाने ले जाकर जमकर डॉक्टर की धुनाई किया.

संझौली थाना के शिवम कुमार एवं भूपेंद्र प्रताप सिंह अस्पताल पर मारपीट के बाद जबरदस्ती पुलिस वाहन में बैठकर थाने ले जाकर जमकर डॉक्टर की धुनाई किया। 

शिवमंगल ट्रॉमा एंड मैटरनिटी सेंटर के डॉक्टर गौरव के साथ हुआ है. डरोगा की पिटाई से घायल डॉक्टर का इलाज पटना में चल रहा है. घटना संझौली थाना क्षेत्र के संझौली बाजार की है. IMAने भी दारोगा पर कार्रवाई करने की मांग की है.

अब देखना होगा इस मामले में आलाधिकारी क्या कार्रवाई करते हैं. सवाल है कि क्या पुलिस को किसी को बेरहमी से मारने का लाइसेंस प्राप्त है अगर नहीं तो दबंग दरोगा की दबंगई पर पुलिस अधीक्षक क्या कार्रवाई करते हैं देखना बाकी है.


Editor's Picks