अपराधियों का हौंसला बुलंद! ईंट भट्टा पर गोलीबारी, एक खोखा और जिंदा कारतूस बरामद, पुलिस ने किया इनकार

अपराधियों का हौंसला बुलंद! ईंट भट्टा पर गोलीबारी, एक खोखा और जिंदा कारतूस बरामद, पुलिस ने किया इनकार

नवादा।  जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र कटौना गांव में अपराधियों ने जमकर मचाया है। यहां बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाते हुए गोलीबारी की, वहीं दो ट्रैक्टरों में आग लगा दी है। वहीं घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एक जिंदा कारतूस और खोखा बरामद होने की बात कही जा रही है। हालांकि पुलिस ने इस बात से इनकार किया है। पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है। 

मामले में  महिंद्र चौहान ने बताया कि देर रात दर्जनों की संख्या में अपराधी हत्या के लैस होकर भट्टा पर पहुंचे थे।  उन्होंने धमकी दी कि अगर काम चालू किया तो हत्या कर दिया जाएगी। जिसके बाद लोगों में काफी दहशत का माहौल कायम  है। वही अपराधियों ने भट्टा पर खड़े दो ट्रैक्टर को भी आग लगा दिया है। वहीं घटना जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस ने पहुंचकर एक खोखा एक जिंदा कारतूस को भी बरामद किया है।

गोलीबारी की बात से इनकार

मामले की जांच के लिए गोविन्दपुर व रोह थाने की पुलिस पहुंची थी, लेकिन दोनों ने गोली मिलने की बात से  इनकार किया है। रोह थाना प्रभारी का कहना है कि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे थे. मामले की जांच की जा रही है। विशेष जानकारी गोविन्दपुर थाना देगें। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि हम लोगों को फोन पर सूचना मिली की  उपेंद्र यादव की भट्टा पर कुछ लोगों के द्वारा ट्रैक्टर में आगजनी की गई है। जिसकी जांच करने हम लोग पहुंचे थे। वहीं गोविन्दपुर थाना प्रभारी ने साफ तौर पर कहा है कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।हालांकि गोली बरामद की बात उन्होंने साफ तौर से इंकार कर दिए हैं। उन्होंने कहा कि कोई गोलीबारी की घटना सामने अभी नहीं आई है। पूरी घटना की जांच हो रही है।


Find Us on Facebook

Trending News