प्रपोज डे के मौके पर पुष्पम प्रिया ने सीएम नीतीश से की यह मांग, पढ़िए पूरी खबर

प्रपोज डे के मौके पर पुष्पम प्रिया ने सीएम नीतीश से की यह मांग, पढ़िए पूरी खबर

PATNA : कल रोज डे के साथ पूरी दुनिया में वैलेंटाइन वीक की शुरुआत हो चुकी है. आज प्रेमी जोड़े की ओर से प्रपोज डे मनाया जा रहा है. इस मौके पर प्लुरल्स पार्टी की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया ने सीएम नीतीश कुमार से बड़ी मांग की है. लेकिन अभीतक पुष्पम प्रिया की मांग पर अभी तक सत्ताधारी दल के नेताओं ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है.

प्लुरल्स पार्टी की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी ने ट्वीट कर सीएम नीतीश से मांग करते हुए लिखा, 'वैलेंटाइन सप्ताह चल रहा है मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी! आज प्रोपोज डे है और 94000 युवक-युवतियों की शिक्षक नियुक्ति के प्रोपोज़ल पर आपकी नज़र-ए-इनायत हो. मेरा प्रोपोजल है कि सरस्वती-पूजा तक नियुक्ति हो तो 94000 परिवार के वैलेंटाइन होंगे आप!' प्लुरल्स पार्टी की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस ट्वीट को अब तक सैकड़ों लोगों ने लाइक किया है, वहीं कई लोगों ने इसे रिट्वीट भी किया है, 

बताते चलें की वैलेंटाइन वीक में पहले दिन रोज डे होता है, इसके बाद प्रपोज डे, फिर चॉकलेट डे और उसके बाद टेडी डे मनाया जाता है. टेडी डे के बाद प्रॉमिस डे और फिर हग डे और किस डे मनाया जाता है. वैलेंटाइन डे 14 फरवरी को होता है.


Find Us on Facebook

Trending News