IPL 2021: कोरोना की धमक के बीच खेला गया चौथा मैच, हैदराबाद को हराकर एक बार फिर टॉप पर पहुंची दिल्ली

IPL 2021: कोरोना की धमक के बीच खेला गया चौथा मैच, हैदराबाद को हराकर एक बार फिर टॉप पर पहुंची दिल्ली

N4N DESK: आईपीएल 2021 के दूसरे फेज के चौथे मैच के पहले कोरोना ने बड़ा धमाका किया। हैदराबाद के बॉलर टी.नटराजन कोरोना पॉजिटिव पाए गए। उनके संपर्क में आने वाले 6 लोगों को भी आइसोलेशन में भेज दिया गया। हालांकि सुरक्षा के साथ मैच खेला गया। इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही एक बार फिर दिल्ली टॉप पर पहुंच गई औऱ हैदराबाद आखिरी स्थान पर बरकरार है। दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2021 की अपनी 7वीं जीत दर्ज कर ली है। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद की इस सीजन में 8 मैचों में से ये 7वीं हार है।

दोनों टीमों के बीच यह मैच दुबई इंटरनेशन स्टेडियम में खेला गया। सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स के सामने जीत के लिए 135 रनों का लक्ष्य रखा।दिल्ली ने इस लक्ष्य को 17.5 ओवर में दो विकेट खोकर हासिल कर लिया। दिल्ली के लिए श्रेयस अय्यर ने नाबाद 47, शिखर धवन ने 42 और कप्तान ऋष पंत ने नाबाद 35 रन बनाए।दूसरे इनिंग्स में बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली ने 135 रनों का लक्ष्य 17.5 ओवर में ही हासिल कर लिया। दिल्ली के लिए श्रेयस अय्यर ने नाबाद 47 रनों की पारी खेली और शिखर धवन ने भी 42 रन बनाए।

इस मैच में सभी की निगाहें हैदराबाद के डेविड वार्नर पर टिकी थीं। हालांकि दर्शकों को निराशा मिली जब वह डक पर ही आउट हो गए। दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से कगिसो रबाडा ने तीन विकेट झटके। वहीं एनरिक नॉर्ट्जे और अक्षर पटेल ने 2-2 विकेट अपने नाम किए। इसके अलावा दो खिलाड़ी रनआउट हो गए। केन विलियम्सन की टीम की तरफ से अब्दुल समाद ने सर्वाधिक 28 रनों की पारी खेली।

Find Us on Facebook

Trending News