IPL 2021: कैप्टन कूल के आगे ठंडे पड़ गए RCB के खिलाड़ी, एक ओवर शेष रहते CSK ने आराम से हासिल किया लक्ष्य

IPL 2021: कैप्टन कूल के आगे ठंडे पड़ गए RCB के खिलाड़ी, एक ओवर शेष रहते CSK ने आराम से हासिल किया लक्ष्य

N4N DESK: IPL 2021 का 35वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के बीच खेला गया। इस मैच से पहले ही दर्शक और फैंस काफी ज्यादा उत्साहित थे, क्योंकि यह मुकाबला गुरू-शिष्य के बीच खेला जाने वाला था। हालांकि इस मैच का अंजाम सभी को लगभग पहले से पता था, मगर क्रिकेट असंभावनाओं का खेल है, यह सभी जानते हैं।

इस मैच में टॉस जीतकर धोनी ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। जिसके बाद विराट कोहली और देवदत्त पडिकल की सलामी जोड़ी बल्लेबाजी करने उतरी। इस मैच में विराट कोहली पूरे फॉर्म में नजर आए और उन्होंने अर्धशतकीय पारी खेलते हुए 53 रन बनाए। इसके अलावा देवदत्त पडिकल ने भी अर्धशतकीय पारी खेली और टीम को 110 रनों के पार पहुंचा दिया। पहले 10 ओवर में टीम की बल्लेबाजी देखकर लग रहा था कि मैच बढ़िया होने वाला है। मगर इन दोनों के आउट होते ही आरसीबी की पूरी टीम लड़खड़ा गई और अगले 10 ओवर को मिलाकर टीम केवल 156 रन ही बना पाई। इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे सीएसके प्लेयर्स ने सधी शुरुआत की। हालांकि इनके खिलाड़ी छोटे-छोटे स्कोर बनाकर आउट हो जा रहे थे। जिसके बाद क्रीज पर आए चिन्ना थाला सुरेश रैना और थाला महेंद्र सिंह धोनी। इनकी जोड़ी ने टीम को 1 ओवर शेष रहते ही जीत दिला दी।

इस मैच में बात करनी होगी विराट कोहली के फॉर्म की जो काफी दिनों से कहीं खोया हुआ था। इस मैच में वह काफी सहज और अच्छा प्रदर्शन करते हुए नजर आए। उन्होंने दो अंदर कैच भी लपके और सीएसके के खिलाड़ियों को पवेलियन तक पहुंचाया। इसके अलावा माही के फैंस को एक बार फिर सुरेश रैना और माही का पुराना अंदाज देखने को मिला जिससे मैच में अलग ही जान आ गई थी। इस जीत के साथ ही प्वाइंट्स टेबल पर चेन्नई पहले स्थान पर काबिज हो गई हैं। वहीं RCB 10 अंको के साथ तीसरे स्थान पर बरकरार है।

Find Us on Facebook

Trending News