IPL 2022 का शेड्यूल हो गया जारी, 26 मार्च को चेन्नई और कोलकाता के बीच पहला मैच, 29 मई को फाइनल

IPL 2022 का शेड्यूल हो गया जारी, 26 मार्च को चेन्नई और कोलकाता के बीच पहला मैच, 29 मई को फाइनल

Desk. आईपीएल के दर्शकों के लिए खुशखबरी है। आईपीएल 2022 का शेड्यूल जारी हो गया है। इसका पहला मैच 26 मार्च को होगा। यह मैच वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेला जाएगा। वहीं आईपीएल 2022 का फाइनल मैच 29 मई को खेला जाएगा। अभी सिर्फ लीग मैचों के वेन्यू और तारीख सामने आयी हैं।

लीग स्टेज के 70 मुकाबले महाराष्ट्र में होंगे लीग स्टेज के सभी 70 मुकाबले महाराष्ट्र में खेले जाएंगे। 55 मैच मुंबई और 15 पुणे में होंगे। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम और डॉ. डीवाई पाटिल स्टेडियम में 20, जबकि ब्रेबोर्न स्टेडियम में 15 मैच खेले जाएंगे। बचे हुए 15 मुकाबले पुणे के MCA इंटरनेशनल स्टेडियम में होंगे। IPL की दो नई टीमें लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटन्स टीमें 28 मार्च से अपने अभियान का आगाज करेगी। इस दिन इन दो टीमों के बीच वानखेड़े में ही मुकाबला खेला जाएगा।

इस बार कुल 12 डबल हेडर हैं। यानी 12 दिन ऐसे होंगे जिसमें दो-दो मैच खेले जाएंगे। 27 मार्च को रविवार के दिन लीग का पहला डबल हेडर खेला जाएगा। इस दिन पहला मुकाबला दिल्ली और मुंबई के बीच ब्रेबोर्न में और दूसरा मुकाबला पंजाब और बेंगलुरु के बीच डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News