फर्जी जज के द्वारा बिहार के DGP पर दबाव बनाने की IPS अफसर आदित्य ने रची साजिश, EOU कर रही जांच

फर्जी जज के द्वारा बिहार के DGP पर दबाव बनाने की IPS अफसर आदित्य ने रची साजिश, EOU कर रही जांच

पटना. आईपीएस अधिकारी आदित्य कुमार को बचाने के लिए पटना हाईकोर्ट के फर्जी जज बनकर डीजीपी को कॉल करने के मामले में आज एडीजी पुलिस मुख्यालय जेएस गंगवार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। मामले को लेकर एडीजी ने कहा कि इस मामले में आपीएस आदित्य कुमार नामदर्ज आरोपी है। उन्होंने मामले की साजिश रची है। मामले की ईओयू जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि इस मामले में अभी तक चार आरोपी गिरफ्तार किये गये हैं। इसके पास से मोबाइल और सिम कार्ड जब्त किये गये हैं। गिरफ्तार आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजने की तैयारी की जा रही है।

एडीजी जेएस गंगवार ने मामले को लेकर कहा कि इसमें आरोपी अभिषेक अग्रवाल अपराधिक मामले में दिल्ली और भागलपुर में भी गिरफ्तार हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस कोशिश करेगी कि अभिषेक अग्रवाल की बेल रद्द हो और नये मामले में कार्रवाई कर सज के अंजाम तक पहुंचाया जाए। उन्होंने कहा कि अभिषेक अग्रवाल का अपराधिक इतिहास है। उन पर पहले भी फरजड़ी का मामला दर्ज हो चुका है। ताजा मामले में ईओयू जांच कर रही है।

दरअसल, हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश के नाम पर आईपीएस अफसर आदित्य कुमार के लिए डीजीपी एसके सिंघल पर दबाव बनाने के मामले का सनसनीखेज खुलासा हुआ है। ईओयू ने इस मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए मुख्य अभियुक्त अभिषेक अग्रवाल समेत साजिश में शामिल चार जालसाजों को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से ढेरों फर्जी सिमकार्ड और 9 मोबाइल बरामद हुए हैं। गया के तत्कालीन एसएसपी आदित्य कुमार को भी ईओयू ने नामजद किया है।


Find Us on Facebook

Trending News