बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

क्या नवादा में इस बड़े बिजनेसमैन पर दांव लगाने जा रहे हैं चिराग पासवान, तस्वीरें सामने आने के बाद होने लगी चर्चा

क्या नवादा में इस बड़े बिजनेसमैन पर दांव लगाने जा रहे हैं चिराग पासवान, तस्वीरें सामने आने के बाद होने लगी चर्चा

लगभग दो सप्ताह से लोजपारा चीफ चिराग पासवान किसी सार्वजनिक कार्यक्रम में नजर नहीं आ रहे हैं। न तो वह कोई राजनीतिक बयानबाजी कर रहे हैं और न ही नरेंद्र मोदी के बिहार दौरे के दौरान वह मंच साझा करते हुए नजर आए। बताया गया कि वह भाजपा से नाराज चल रहे हैं और इस नाराजगी का कारण सीटों में बंटवारे को लेकर चल रहा विवाद है। इसी बीच आज चिराग पासवान की एक तस्वीर सामने आई है। जिसमें वह एक बिजनेसमैन के साथ नजर आ रहे हैं। जिसको लेकर यह चर्चा चल रही है कि अगर सीटों के बंटवारे पर बात नहीं बनी तो वह उन्हें नवादा में अपना उम्मीदवार बना सकते हैं। 

कौन है चिराग के साथ नजर आ रहा व्यक्ति

चिराग के साथ तस्वीर में नजर आ रहे बिजनेसमैन का नाम निशिकांत सिन्हा है। बताते चलें की रितु सिन्हा के पति है निशिकांत सिन्हा एक बहुत बड़ी हस्ती है। जो आज चिराग पासवान से मुलाकात किया है। अब नवादा की सीट पर कुशवाहा की भी एक अलग नजर सामने आ रहा है। कुशवाहा समाज से निशिकांत आते हैं।

बता दें कि निशिकांत सिन्हा गुजरात में रिच माइंड्स डिजिटल प्राइवेट लिमिटेड की चेयरमैन हैं। रितु सिन्हा के पति है औ‌र इन लोगों ने  कोरोना काल में भी उन्होंने पांच लाख रुपये खर्च कर मास्क, सैनिटाइजर जिला प्रशासन को सौंपा था। 

REPORT - AMAN SINHA

Suggested News