11 साल में 8 लोगों की जिंदगी बर्बाद करने वाली महिला से जो भी करता है शादी उसके साथ होता है....

 11 साल में 8 लोगों की जिंदगी बर्बाद करने वाली महिला से जो भी करता है शादी उसके साथ होता है....

DESK: एक ऐसी महिला, जिसने जिस भी व्यक्ति से शादी की उसकी पूरी जिंदगी बर्बाद कर दी. इस महिला ने 11 साल में 8 पुरूषों से शादी की. यह मामला तेलंगाना राज्य का है. यहां एक के बाद एक 8 पुरुषों को शादी का जीवनभर पछतावा होगा. एक महिला ने इन 8 लोगों का जीवन पूरी तरह से बर्बाद कर दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, महिला ने जिन पुरुषों से शादी की, उनकी उम्र काफी ज्यादा होती थी. यह सारे पुरुष वरिष्ठता की श्रेणी में आते हैं. यह महिला कुछ समय में उन पुरुषों का विश्वास जीतती थी और फिर शादी करके उनके घर का सारा नकदी और जेवर लेकर फरार हो जाती थी. इस महिला का नाम मोनिका मलिक बताया जा रहा है.

मोनिका ने सबसे आखिरी में एक 66 वर्षीय पुरुष जुगल किशोर से शादी की थी. यह कवि नगर के एक ठेकेदार हैं. इनके पास काफी रुपया-पैसा और जेवरात था. मोनिका ने सबसे पहले इन्हें अपने हुस्न के जाल में फंसाया और शादी की थी. इसके बाद कुछ दिन तक उनका विश्वास जीता. इस दौरान वह सारे नकदी-जेवरात इकट्ठी करती रही और फिर एक दिन इसे लेकर फुर्र हो गई.जुगल किशोर ने एक साल पहले ही अपनी पत्नी को खोया था. इसके बाद उन्होंने मोनिका से शादी की थी. मोनिका उनसे 25 साल छोटी थी. विवाह की साइटों के माध्यम से मोनिका ने जुगल किशोर से संपर्क किया था. शादी के दो महीने बाद जब एक सुबह जुगल किशोर जागकर उठे तो उन्होंने अपने घर को लुटा हुआ पाया था.

जुगल किशोर ने बताया कि मोनिका उनके घर के सारे गहने और 15 लाख रुपए नकद लेकर फरार हो गई थी. सीसीटीवी फुटेज में मोनिका के करतूतों का खुलासा हुआ. किशोर ने बताया कि मोनिका के भागने के बाद जब उन्होंने दिल्ली के उसी मैट्रिमोनियल एजेंसी से संपर्क किया जहां से मोनिका ने उनसे संपर्क किया तो मालिक ने उन्हें धमकी दी और 20 लाख रुपये भी मांगे.इसके बाद किशोर ने मोनिका के पिछले पति की खोज की. वहां से पता चला कि मोनिका उससे भी काफी रुपये लूटकर भागी की. इसी वैवाहिक एजेंसी ने मोनिका की पिछली शादी भी तय की थी. इसके बाद किशोर पुलिस के पास गए और गहन जांच की गई. पुलिस ने बाद में केस का खुलासा करते हुए बताया कि मोनिका ने पिछले 11 वर्षों में आठ वरिष्ठ नागरिकों से शादी की.

पुलिस ने बताया कि वह शादी के कुछ हफ्तों के बाद नकदी और गहने लेकर फरार हो जाती थी. पुलिस ने जांच में बताया कि दिल्ली स्थित खन्ना विवाह केंद्र ने हर बार उसकी शादी तय की थी. हालांकि अभी तक मोनिका पुलिस की पकड़ में नहीं आई है. किशोर की शिकायत पर तेलंगाना पुलिस ने मोनिका के खिलाफ धारा 420, 380,388,384 और 120बी के तहत केस दर्ज किया है.

Find Us on Facebook

Trending News