बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

इस साल दर्शक को मिलेगा एंटरटेनमेंट का डबल डोज, बॉक्स ऑफिस पर हिंदी फिल्मों को साउथ फिल्मों से मेगाटक्कर

इस साल दर्शक को मिलेगा  एंटरटेनमेंट का डबल डोज, बॉक्स ऑफिस पर हिंदी फिल्मों को साउथ फिल्मों से मेगाटक्कर

डेस्क... बात अगर बॉलीवुड की हो या रीजनल मूवी की हर फ़िल्मी सितारे चाहते है की उनकी मूवी को दर्शक का भरपूर प्यार मिले और वह बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हो.इसके लिए वह हर फिल्म में पूरी जी-जान लगा देते है. कोरोना काल में  जहां रफ़्तार का पहिया जाम हुआ और ऐसे में कई फिल्म निर्माताओं को करोड़ों का नुकसान हुआ, कुछ फ़िल्में ओटीटी पर रिलीज़ हुई पर जो मजा दर्शक को सिनेमा हॉल या थिएटरों में आता है वह कही और नहीं  कोरोना काल के बाद जब पूरी क्षमता के साथ थिएटर खुल गए है  तो ऐसे में हर फिल्म निर्माता चाहते है की उनकी फिल्म कोई तय डेट पर रिलीज़ हो जाए जिससे वह कोरोना काल के हुए घाटे  की भरपाई कर सके  इस साल कई फिल्मों में अच्छा-खासा मुकाबला देखने को मिलेगा प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म ‘राधेश्याम’ की टीज़र लोगों ने 14 फरवरी को देखी और साथ ही ये भी जाना कि ये फिल्म 30 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. 

उधर, अजय देवगन ने भी अपनी अगली फिल्म ‘मैदान’ की बाकी शूटिंग पूरी करने के लिए काम शुरू कर दिया जिसे की दशहरा पर रिलीज़ होना है ‘राधेश्याम’ की रिलीज 30 जुलाई को होनी है, उससे पहले 16 जुलाई को ‘केजीएफ 2’ और उससे भी पहले 2 जुलाई को फिल्म ‘मेजर’ रिलीज होने वाली है। जुलाई का महीना करीब करीब पूरा ही दक्षिण भारतीय फिल्मों के लिए बुक हो चुका है और ये सारी फिल्में  हिंदी में भी डब होकर रिलीज होनी है। इस महीने सिर्फ एक ही हिंदी एक्शन मूवी हीरोपंती 2 रिलीज़ होगी जिसका फैन्स को बेसब्री से इंतेजार रहेगा क्यूंकि इसके हीरो टाइगर श्रॉफ के डांस और एक्शन के लोग हद से अधिक दीवाने है .जुलाई के बाद अगस्त, सितंबर और अक्टूबर महीनों में कोई न कोई बड़ी दक्षिण मूवी  भारतीय स्तर पर रिलीज हो रही है.

 13 अगस्त को ‘पुष्पा’ रिलीज होगी  लेकिन, असल बॉक्स ऑफिस में काटें का टक्कर  अक्टूबर में  होगा. 13 अक्टूबर को ‘आरआरआर’ रिलीज हो रही. दक्षिण भारत की इस फिल्म का मुकाबला अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ से होना है. दिलचस्प ये  है कि फिल्म ‘आरआरआर’ में भी अजय देवगन का एक खास रोल है ‘आरआरआर’ की रिलीज और ‘मैदान’ की रिलीज दशहरा पर ही होनी है.‘आरआरआर’ की रिलीज के दो दिन बाद ‘मैदान’ 15 अक्टूबर को रिलीज होनी है.फिल्म ‘मैदान’  के निर्देशक अमित रवींद्रनाथ शर्मा हैं और इसमें अजय देवगन के साथ दिखेंगी दक्षिण की चुलबुली अदाकारा प्रियमणि फिल्म में गजेंद्र राव और रुद्रनील घोष की भी अहम भूमिकाएं हैं. वही दर्शकों  को हिंदी मूवी के सुपरस्टार आमिर खान  और सलमान खान की मूवी लाल सिंह चड्ढा और राधे का इंतज़ार रहेगा. राधे को रिलीज़ के लिए ईद का डेट तय किया गया है वही लाल सिंह चड्ढा को क्रिसमस को रिलीज़ किया जायेगा.अब देखना दिलचस्प होगा की कोरोना काल के बाद हिंदी और दक्षिणी मूवी बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचाती है और क्या वह नये बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड बनाती है या नहीं ये देखना दिलचस्प होगा.

Suggested News