बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना के ईशान किशन का इंडिया टीम बी में हुआ चयन

पटना के ईशान किशन का इंडिया टीम बी में हुआ चयन

रांची की तरफ से बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग करने वाले पटना के ईशान किशन का इंडिया बी टीम में चयन हुआ है. ईशान किशन साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया ए टीम के साथ होने वाले चतुष्कोणीय सीरीज में इंडियन टीम में खेलेंगे। इस मैच के लिए उनका चयन हुआ है. 

ISHAAN-KISHAN-OF-PATNA-SELECTION-IN-INDIA-TEAM-B2.jpg

ईशान के अलावे इस सीरीज मैच में धनबाद के शहबाज नदीम का चयन इंडिया टीम ए है. आपको बता दें कि ये मैच चार-चार दिन के होने वाले है. शहबाज नदीम का चयन दिलीप ट्रॉफी के लिए भी किया गया है. नदीम दिलीप ट्रॉफी में इंडिया के रेड टीम की तरफ से खेलने वाले हैं. नदीम चतुष्कोणीय सीरीज के दूसरे चार दिवसीय मैच में हिस्सा लेंगे।

टीम की घोषणा कल सोमवार को कोलकाता में हुई थी. नदीम इससे पहले आईपीएल में दिल्ली डेयर डेविल्स से खेले थे, वहीं दूसरी तरफ ईशान किशन आईपीएल के मुंबई इंडियंस से खेले थें. ईशान किशन का जन्म पटना में हुआ था. वे अंडर 19 क्रिकेट वर्ल्ड कप में कप्तानी कर चुके हैं. ईशान बाएं हाथ के बल्लेबाज और विकेटकीपर हैं और 2018 आईपीएल में मुंबई इंडियंस में हिस्सा लिए थे.

ISHAAN-KISHAN-OF-PATNA-SELECTION-IN-INDIA-TEAM-B3.jpg

2016 ने ईशान गुजरात लायंस में थे लेकिन 2018 आईपीएल में उनका परफॉर्मेंस काफी शानदार रहा. महज 17 बॉल में ईशान ने अर्धशतक पूरा किया और वहीं से उनको फेम भी मिला। ईशान भारतीय टीम के पूर्व कप्तान धौनी और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्ट को अपना आदर्श मानते हैं  

Suggested News