बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ईशान ने दिखाया कमर तोड़ डांस : जिम्बाब्वे से जीत के बाद जश्न में डूबी टीम इंडिया, VIDEO वायरल, ईशान किशन की दादी हुई गदगद

ईशान ने दिखाया कमर तोड़ डांस : जिम्बाब्वे से जीत के बाद जश्न में डूबी टीम इंडिया, VIDEO वायरल, ईशान किशन की दादी हुई गदगद

NAWADA : नवादा के लाल ने किया ताबड़तोड़ डांस खूब हो रही है वीडियो वायरल नवादा में बधाई पूर्व सिविल सर्जन व  ईशान किशन की दादी प्रसिद्ध डॉक्टर सावित्री शर्मा को लोग खूब बधाई दे रहे हैं। 

भारतीय क्रिकेट टीम ने जिम्बाब्वे दौरे पर 3 मैचों की श्रृंखला को क्लीन स्वीप करने के बाद बड़े ही मजेदार अंदाज में इस जीत को ड्रेसिंग रूम में सेलिब्रेट किया। इस सेलिब्रेशन में बॉलीवुड के 'काला चश्मा' सॉन्ग पर टीम के सभी सदस्य जमकर थिरके। डांस स्टेप देख कर आप भी हंसे बिना नहीं रह पाएंगे। वहीं यह वीडियो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गया।

बता दें कि सोमवार को टीम इंडिया का जबर्दस्त सेलिब्रेशन देखने को मिला जीत के इस जश्न में शिखर धवन , ईशान किशन , आवेश खान जैसे स्टार डांस स्टेप करते नजर आए हैं। 30 सेकंड के इस वीडियो में ईशान ने अपने स्टेप से दर्शकों का दिल जीत लिया। पूर्व सिविल सर्जन डॉक्टर सावित्री शर्मा ने बताया कि यह वीडियो कई IPL फ्रेंचाइजी ने शेयर किया फ्रेंचाइजी के बाद सोशल फैंस भी इसे शेयर करने लगे।

Suggested News