बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में ज़बरदस्ती ब्रह्मचारी बना रहा इस्कॉन! गोपालगंज में तैनात एएसआई ने लगाया आरोप, कहा व्यवस्थापको ने ब्रह्मचर्य धारण कराकर बेटे को किया गायब

पटना में ज़बरदस्ती ब्रह्मचारी बना रहा इस्कॉन! गोपालगंज में तैनात एएसआई ने लगाया आरोप, कहा व्यवस्थापको ने ब्रह्मचर्य धारण कराकर बेटे को किया गायब

PATNA : गोपालगंज थाने में पदस्थापित एएसआई का पुत्र रवि रंजन पटना के राम कृष्णा नगर थाना क्षेत्र से पिछले 5 माह से गायब है। इसको लेकर लापता युवक के पिता ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। लेकिन पुलिस आज तक उसका पता नहीं लगा पायी है। थाने में दर्ज शिकायत में उन्होंने पटना के इस्कॉन मंदिर के व्यवस्थापक पर अपने बच्चे को जबरन ब्रह्मचर्य धारण करवाने का आरोप लगाकर उसे गायब करने का आरोप लगाया है। इस मामले को लेकर रामकृष्णा नगर थाने की पुलिस ने आज इस्कॉन मंदिर के व्यवस्थापकों से पूछताछ की है।   

इस मामले की जानकारी देते हुए राम कृष्णा नगर थाना प्रभारी जहांगीर आलम ने बताया की 14 दिसंबर 2022 को इस्कॉन मंदिर जाने की बातें कहकर रवि रंजन अपने घर से निकला था। लेकिन 5 महीनों के बाद भी अपने घर वापस नहीं आया है। हालाँकि उन्होंने कहा की बेटे की खोज में माता पिता दोनों वृन्दावन के इस्कॉन मंदिर पहुंचे थे। लेकिन उन्हें बाहर से ही भगा दिया गया था। 

लेकिन शिकायत के आधार पर व्यवस्थापको से पूछताछ की गयी है। थाना पहुंचे इस्कॉन मंदिर प्रशासन के व्यवस्थापक रुकमणी बाबा ने पुलिस को बताया कि उन्होंने रवि रंजन के गायब होने मामले की सूचना भारत के सभी इस्कॉन मंदिरों के शाखाओं में व्हाट्सएप के जरिए भेज दी है।

वही 5 महीने बीत जाने के बाद भी रवि रंजन का कोई पता न चलने से के बाद उसके माता-पिता काफी परेशान है। वह इस मामले की जानकारी देते हुए राम कृष्णा नगर थाना प्रभारी बताते हैं कि फिलहाल इस पूरे मामले में पटना इस्कॉन मंदिर व्यवस्था को से पूछताछ करने के बाद अब पुलिस रवि रंजन की तलाश में उसे बरामद करने के लिए वृंदावन के इस्कॉन मंदिर भी जाएगी।

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News