बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश कुमार ही फंसाते हैं ... जेल भेजते हैं, वहीं छुड़ाते भी हैं और उसी के गांव पहुंच जाते हैं, सम्राट चौधरी का गंभीर आरोप

नीतीश कुमार ही फंसाते हैं ... जेल भेजते हैं, वहीं छुड़ाते भी हैं और उसी के गांव पहुंच जाते हैं, सम्राट चौधरी का गंभीर आरोप

पटना. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जिस राजनेता को जेल में सड़वाया, उन्हें ही जेल से छुड़वाने के बाद अब नीतीश उनके गांव पहुंच गए. फंसाने का यह खेल जदयू और सीएम नीतीश द्वारा किया जाता है न कि भाजपा ऐसा करती है. सीएम नीतीश पर यह गंभीर आरोप मंगलवार को भाजपा बिहार अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने लगाया उन्होंने नीतीश कुमार के बाहुबली आनंद मोहन के गांव पंचगछिया जाने पर तंज कसते हुए ये बातें कहीं और केंद्र की मोदी सरकार का बचाव किया. 

सम्राट चौधरी से पूछा गया था कि विपक्ष का आरोप केंद्र की सरकार विपक्ष में बैठे लोगों को फंसाती है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को समन मिलने पर विपक्षी दलों के इस आरोप पर अब सम्राट ने सफाई दी और सीएम नीतीश पर ही गंभीर आरोप लगाये. केजरीवाल को ईडी के समान मिलने पर सम्राट ने कहा प्रधानमंत्री ने साफ कहा है जो भ्रष्टाचारी हैं उनके खिलाफ करवाई होती रहेगी एक चीज की गारंटी है की जो अपराधी है जो भ्रष्टाचारी हैं. उनके खिलाफ कार्रवाई नरेंद्र मोदी करते रहेंगे.

वहीं, सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा सरदार पटेल की जयंती पर हम उनको याद कर रहे है जिन्होंने इस देश को एक समूह में लाने का काम किया और श्रेष्ठ बनाया. पंडित चाणक्य के अखंड भारत के सपने को सरदार पटेल ने सरकार किया है. इसलिए आज प्रधानमंत्री राष्ट्रीय एकता के प्रतीक के रूप में आज का दिन बना रहे हैं. 

बिहार में नियुक्ति घोटाला : इस बीच, 2 नवंबर को नियुक्ति पत्र बांटने को लेकर नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने कहा कि 33 वर्ष से बड़े भाई छोटे भाई नियुक्ति क्यों रोके हुए थे और यह जो नियुक्ति हो रही है वह पूरी तरह से नियुक्ति घोटाला है. पूरी तरह से घोर अनियमिता और अराजकता के माहौल में कई शिकायत लोगों ने दी है और रिजल्ट में शिकायत है. बिना रिजल्ट के समाधान और बिना रिजल्ट पर आपत्ती लिए नियुक्ति पत्र बांटना बेईमानी है. यह बेईमानी की मानसिकता यहां के युवाओं के मन में आक्रोश उत्पन्न कर रहा है. उन्होंने कहा कि भाजपा वाले लोग परेशान नहीं है. भाजपा वाले लोग अपराधी मानसिकता और भ्रष्टाचारी मानसिकता वालों के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं इस वजह से वह लोग परेशान है.

Suggested News