दोस्त ने ही की थी दोस्त की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा, मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

दोस्त ने ही की थी दोस्त की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा, मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

कटिहार. बलरामपुर थाना क्षेत्र के झलझली गांव के समीप एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक दोस्त ने ही लूट के मकसद से अपने दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी. दरअसल बंगाल के रायगंज जिला के करणदिघी के मिथुन महतो की दोस्ती क्षत्रो सिंघा से था. दोनों दोस्त एक साथ ऑटो चलाते थे, उत्तर दिनाजपुर करणदिघी थाना क्षेत्र के रहने वाले मिथुन पिछले 1 सितंबर से गायब थे. पिता रामाधार महतो ने करणदिग्गी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज भी दर्ज करवाया था.

इसके बाद 4 सितंबर को बंगाल से सटे कटिहार जिला के बलरामपुर थाना क्षेत्र के झलझली गांव के समीप मिथुन का शव बरामद हुआ था, जिसमें पुलिस ने वैज्ञानिक अनुसंधान के मदद से तफ्तीश शुरू किया, तो पता चला कि हत्या के इस घटना को अंजाम देने में मृतक मिथुन के दोस्त की संलिप्तता है. कटिहार पुलिस अधीक्षक ने इस मामले का खुलासा करते हुए कहा कि दोस्ती में विश्वासघात करते हुए क्षत्रो सिंघा अपने एक और साथी के साथ मिलकर योजना बनाकर मिथुन से रुपया और ऑटो लूटने के उद्देश्य करणदिघी (बंगाल) टेंपो स्टैंड से बारसोई थाना क्षेत्र के रंगमटीया के लिए सवारी ले जाने के नाम पर उसे ले गया और सुनसान जगह देख कर बलरामपुर थाना क्षेत्र के झलझली गांव के समीप सिर में गोली मारकर हत्या कर दी और सड़क किनारे झाड़ियों में शव को फेंक दिया.

पुलिस की तफ्तीश में घटना में शामिल छत्रों सिंघा और निमाई रजक को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने इस मामले से जुड़े मिथुन का पैसा, मोबाइल और ऑटो भी बरामद कर लिया है. दोनों के पास से एक देसी पिस्तौल, तीन जिंदा कारतूस और 4 मोबाइल के अलावा लूटी गई ऑटो भी बरामद की गई है. मुख आरोपी क्षत्रो सिंघो ने भी अपने बयान में लूट के मकसद से दोस्त की हत्या के बात को काबुल लिया है. 

Find Us on Facebook

Trending News