आई डब्ल्यू सी पटना वनश्री ने मिशन सेनिटाइजेशन के तहत उलार सूर्य मंदिर को कराया सैनिटाइज ,साथ ही लगवायी सैनिटाइजर मशीन

आई डब्ल्यू सी पटना वनश्री ने मिशन सेनिटाइजेशन के तहत उलार सूर्य मंदिर को कराया  सैनिटाइज ,साथ ही लगवायी सैनिटाइजर मशीन

DESK:कोरोना का कहर सूबे में लगातार बढ़ता ही जा रहा है ,सभी लोग कोरोना से त्राहिमाम हो चुके है. हर कोई ये जानता है कि कोरोना के दौर में साफ सफाई रखना बहुत महत्वपूर्ण है. इसी सिलसिले में आई डब्ल्यू सी पटना वनश्री ने मिशन सेनिटाइजेशन की शुरुआत की थी और जिसके  तहत  उलार सूर्य मंदिर में  सैनेटाइजर का छिड़काव किया गया.

बता दें कि उलार सूर्य मंदिर के परिसर में एक बड़ा तालाब भी है जिसमें पानी सालों भर रहता है और अभी इस महामारी के समय सुरक्षा की दृष्टि से जहां कोई मंदिर तक नहीं जा पा रहा लेकिन पूजारी वहां के रोज  मंदिर में पूजा  अर्चना करने रोज आते है और उनकी ही  सेहत को मद्देनजर रखते हुये  क्लब ने वहां छिड़काव कराया और  इतना ही नहीं क्लब की तरफ से वहां सैनिटाइजर मशीन भी लगवाया  गया .

इसके साथ ही क्लब ने  मिशन सेनिटाइजेशन जागरूकता अभियान के दृष्टिकोण से गांव गांव शहर में छिड़काव  भी किया गया है, जिससे लोग में जागरूकता फैल‌ रही है और लोग बढ़ चढ़ कर सहयोग दे रहे हैं. वही मंदिर के पुजारी जी ने बहुत ही ख़ुशी जाहिर की और क्लब को बहुत आशीर्वाद भी दिया.

आई डब्ल्यू सी पटना वनश्री की प्रेसिडेंट महिमा शर्मा का कहना है कि हमारा मिशन सेनिटाइजेशन जागरूकता के दृष्टिकोण से शुरू किया गया था जो आज सफल होता दिखाई देता है.

Find Us on Facebook

Trending News