बीजेपी के साथ सहयोगी पार्टियों को भी जिताना होगा, जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं से की अपील

बीजेपी के साथ सहयोगी पार्टियों को भी जिताना होगा, जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं से की अपील

PATNA : बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्षजेपी नड्डा ने कहा कि कोरोना ऐसी बीमारी है. जिसको भूतकाल में किसी ने नहीं देखा था. विकसित से विकसित देशों ने भी कोरोना संकट में खुद को असहाय समझा. ऐसे समय में पीएम मोदी ने स्पष्ट कहा कि जान है, तो जहान है. 130करोड़ देशवासियों को सुरक्षित करने के लिए उन्होंने समय पर लॉकडाउन का फैसला लिया. 

उन्होंने कहा कि बिहार का रिकवरी रेट आज73.48प्रतिशत है. 10करोड़ डोर टू डोर स्क्रिनिंग बिहार में की गई है. राज्य में35हजार से बढ़कर आज1लाख टेस्ट हो रहे हैं. इसके लिए में बिहार सरकार को बधाई देता हूं. साथ ही उन्होंने मंगल पांडेय को भी बधाई देते हुए कहा कि कोविड कि लड़ाई में काफी अग्रेसिव होकर इन्होंने अपनी लड़ाई लड़ी है. पीएम ने एक लाख70हजार करोड़ का पैकेज दिया है. 


गरीब कल्याण योजना लागू हुआ. उन्होंने कहा की बिहार के कार्यकर्ताओं से निवेदन है कि वे स्पोस से जुड़ें. उन्होंनेकहा कि आत्मनिर्भर भारत अभियान तब सफल होगा. जब हम मजफ्फरपुर की लीची के लिए काम करेंगे, सिल्क के लिए काम करेंगे, मखाना उद्योग को सफल बनाएंगे, इसके अलावा उन्होंने कहा कि बीजेपी अकेली पार्टी रही है. जिसने संक्रमण काल मे लोगों से खुद को जोड़कर रखा है. नीतीश कुमार, बीजेपी और एलजेपी जब-जब साथ आई है. हमारी जीत हुई है. इसबार भी हमें जीत हासिल होगी. 

उन्होंने कहा की बीजेपी कार्यकर्ताओ से अपील है कि सिर्फ बीजेपी को नहीं जिताना है बल्कि अपने सहयोगियों को भी जिताना होगा. कोविड का संक्रमण इस साल तक रहेगा. इसलिए अपनी सुरक्षा जरूरी है. डोर टू डोर कैंपेन ही इसमें ज्यादा कारगर होगा. हमें समाज के सभी वर्ग तक जाना होगा. उन्होंने कहा कि6सितंबर तक बिहार में लॉकडाउन की स्थिति है. मैं6सितंबर के बाद आऊंगा. 

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News